Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat Crime: छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग से थी परेशान, नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या; दो आरोपी गिरफ्तार

Panipat Latest News मनचलों की छेड़खानी और फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी और ब्लैकमेलिंग से आहत दो बहनों में से एक ने जहर निगल कर सुसाइड कर लिया। 14 वर्षीय छात्रा नौवीं में पढ़ रही थी। घटना जाटल रोड स्थित एक कालोनी की है। मनचलों की हरकतों से दोनों बेटियां तंग आ चुकी थी। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 19 Dec 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग से परेशान नाबालिग छात्रा ने खाया जहर। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। स्कूल आते-जाते समय मनचलों की छेड़खानी और फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी और ब्लैकमेलिंग से आहत दो बहनों में से एक ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली। 14 वर्षीय छात्रा नौवीं में पढ़ रही थी। घटना जाटल रोड स्थित एक कालोनी की है।

आरोपित दोनों बहनों को ब्लैकमेल कर दो हजार रुपये भी ले चुके थे। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों युवक खोतपुरा गांव के रहने वाले हैं। एक का नाम साहिल तो दूसरे का नाम मनीष है।

दो मनचले एक महीने से कर रहे थे परेशान

साहिल ड्राइवर है और मनीष एक फैक्टरी में काम करता है। छात्रा के पिता ने बताया कि शहर एक स्कूल में उसकी छोटी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। बड़ी बेटी 11वीं कक्षा की छात्रा है। एक महीने से स्कूल से आते समय खोतपुरा गांव के बाइक सवार दो मनचले युवक बेटियों को तंग कर रहे थे।

छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवकों ने स्कूल से घर जाते समय बेटियों के फोटो खींच लिए थे, जिसे अश्लील फोटो के साथ एडिट कर दिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल करने लगे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा 2023 का परिणाम घोषित, इस बार करीब 17 फीसदी पुरुष तो 13 प्रतिशत महिला हुई पास; यहां करें रिजल्ट चेक

छेड़छाड़ से आहत होकर छोटी बेटी ने निगला सल्फास

वीरवार को भी आरोपितों ने बेटियों को स्कूल से लौटते समय धमकी दी थी। मनचलों की हरकतों से दोनों बेटियां तंग आ चुकी थी। इससे आहत होकर शनिवार देर रात छोटी बेटी ने सल्फास निगल ली। रविवार सुबह हालत बिगड़ने पर उसे मॉडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बेटी ने आपबीती बताई तो सूचना पुलिस को दी। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर छात्रा के बयान दर्ज किए। शनिवार शाम साढ़े सात बजे छात्रा ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से बड़ी बहन भी सदमे में है।

शिकायत के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

छात्रा के पिता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ धारा 305 (नाबालिग को आत्महत्या के लिए विवश करना) के तहत केस दर्ज किया गया है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब अदालत में पेश किया जाएगा। इंस्पेक्टर वीरेंद्र, थाना प्रभारी, पुराना औद्योगिक क्षेत्र, पानीपत।

यह भी पढ़ें: Open School Supplementary Examination Result: 10वीं शैक्षिक व मुक्त विद्यालय पूरक परीक्षा का रिजल्ट घोषित, ऐसे करिए चेक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें