Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat Road Accident: रफ्तार का दिखा कहर, ट्रक की टक्कर से दो अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत

Panipat Crime News तेज रफ्तार ट्रक व ट्राले की लापरवाह ड्राइविंग से दो अलग-अलग सड़क हादसों में महिला और एक ड्राइवर की मौत हो गई। पहला हादसा शनिवार को पेप्सी पुल पर हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए तो उसमें दूसरा ट्रक जा घुसा। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की।

By rajinder singh Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
Panipat News: ट्रक की टक्कर से दो अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। पानीपत में तेज रफ्तार ट्रक व ट्राले की लापरवाह ड्राइविंग से दो अलग-अलग सड़क हादसों में महिला और एक ड्राइवर की मौत हो गई। पहला हादसा शनिवार को पेप्सी पुल पर हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए तो उसमें दूसरा ट्रक जा घुसा।

चालक और महिला की मौके पर मौत

जिसके चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा दिल्ली पैरलल नहर किनारे हुआ। जहां पर ट्राले ने मोटरसाइकिल सवार महिला को टक्कर मारी और उसके ऊपर से पहिया उतार दिया। महिला की भी मौके पर मौत हो गई। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में विजय कुमार ने बताया कि वह गांव महराणा का रहना वाला है। वह शनिवार शाम करीब चार बजे अपनी चाची फूली देवी(52) पत्नी रामफल को घुटने की दवाई दिलाने के लिए असंध रोड स्थित ग्लैक्सी अस्पताल जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Jhajjar Crime: नशे में धुत तीन युवकों ने परिचालक को पीटा, अस्पताल में मौत; सीसीटीवी फुटेज से आई ये बात सामने

शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू 

जब वह शाम पांच बजे मोटरसाइकिल को चलाता हुआ नहर बाइपास, विराट नगर की पुलिया के पास पहुंचा तो पीछे से एक ट्राला तेज रफ्तार में आया और उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पीछे बैठी चाची फूली देवी नीचे जा गिरी और ट्राले का पहिया उसकी चाची के पैरों पर चढ़ गया।

हादसे में चाची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वह टक्कर लगते ही कच्चे में जा गिरा, उसे मामूली चोट लगी। ट्राला चालक ने अपनी पहचान कुलदीप निवासी शिव कालोनी, करनाल के रूप में बताई। वह चाची को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचा, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। विजय की शिकायत पर माडल टाउन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसा नंबर-दो

पुलिस को दी शिकायत में सुखविंद्र सिंह ने बताया कि वह गांव भोपाराय कलां, जिला लुधियाना पंजाब का रहने वाला है। वह ट्रक ड्राइवर है। शनिवार को वह अपने ट्रक को लेकर लुधियाना से दिल्ली जा रहा था। उसके आगे-आगे उसका दोस्त टिंकू हंस पुत्र तुफैन निवासी लक्ष्मी कालोनी, लुधियाना पंजाब अपने ट्रक को लेकर चल रहा था।

जब वह पानीपत के पास पेप्सी पुल पर पहुंचे तो टिंकू के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिस वजह टिंकू के ट्रक की आगे ट्रक में टक्कर हो गई। उसने नीचे उतरकर ट्रक चालक को पकड़ने के लिए भागा, लेकिन वह ट्रक को लेकर फरार हो गया।उसने अपने दोस्त टिंकू को संभाला तो उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंपा शव 

वह स्थानीय लोगों की मदद से टिंकू को नागरिक अस्पताल लेकर गया, जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा स्थल पर बजरी पड़ी थी, जिससे आशंका है कि आरोपित चालक ट्रक में बजरी भरे हुए था।

मृतक टिंकू के छोटे भाई मिंटू ने बताया कि वह दो भाई है। टिंकू बड़ा था और विवाहित था। उसकी पांच व सात वर्षीय दो बेटी है। सदर थाना पुलिस ने ट्रक चालक मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: भाई की शादी में नहीं मिला सोने का कड़ा, फौजी ने पत्नी के सिर में मारी गोली; एक दिन पहले ही आया था छुट्टी पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर