Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: सीवर पाइपलाइन डालते समय मिट्टी गिरने से दबे दो मजदूर, एक की मौत; मरने वाला यूपी का

Panipat Sewer Pipeline Accident जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से मतलौडा में सीवर के लिए पाइपलाइन बिछाई जा रही है। बुधवार को काम करते समय दो मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए। जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वाला यूपी के मेरठ का रहने वाला है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 10:25 AM (IST)
Hero Image
सीवर पाइपलाइन डालते समय मिट्टी गिरने से दबे दो मजदूर, एक की मौत। फाइल फोटो

संवाद सूत्र,पानीपत। जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से मतलौडा में सीवर के लिए पाइपलाइन बिछाई जा रही है। बुधवार को काम करते समय दो मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए।

दूसरे घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

हादसे में यूपी के जिला मेरठ के गांव पिथलोकर निवासी 21 वर्षीय मुस्तफा पुत्र हसरथ की मौत हो गई। दूसरे मजदूर जीशान का पानीपत के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

चल रहा था सीवर पाइपलाइन बिछाने का काम

जनस्वास्थ्य विभाग ने सीवर पाइपलाइन बिछाने का काम बालाजी कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया हुआ है। बुधवार को रेलवे स्टेशन के नजदीक मुख्य बाजार की सड़क पर जेसीबी से खोदाई की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: नौकरी दिलाने का झांसा देकर आरोपी नेपाल से नाबालिग को लाया जींद, मानव तस्करी का केस दर्ज

मरने वाला यूपी के मेरठ का निवासी

मजदूर लगभग 15 फुट की गहराई पर सीवर लाइन दबा रहे थे। तभी साइड से मिट्टी खिसक गई जिसमें 21 वर्षीय मुस्तफा पुत्र हसरथ, जिशान पुत्र गुलजार निवासी गांव पिथलोकर, जिला मेरठ मिट्टी के नीचे दब गए।

दोनों को बड़ी मशक्कत कर जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया लेकिन मुस्तफा की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंं: Hisar Crime News: स्कूली छात्रा से करता था छेड़छाड़, जब किया विरोध तो पीड़िता के पिता की ही आरोपी ने कर दी धुनाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें