Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat Crime: दो नटवर लाल नकली पुलिस इंस्पेक्टर बन वसूली करते गिरफ्तार, जब असलियत आई सामने सबके उड़े होश

पानीपत के दो नटवर लाल पुलिस इंस्पेक्टर बनकर सोनीपत में कार चालक से वसूली करते पकड़े गए। दोनों पानीपत के इसराना थाना क्षेत्र के गांव पूठर के रहने वाले हैं। वसूली करने वाला पेशे से एक ड्राइवर है तो दूसरा किसान है। दोनों को सोनीपत की शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से नकली पिस्तौल व वर्दी भी बरामद की। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 23 Jan 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: दो बदमाश नकली पुलिस इंस्पेक्टर बन वसूली करते पकड़े गए। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। पानीपत के दो नटवर लाल पुलिस इंस्पेक्टर बनकर सोनीपत में कार चालक से वसूली करते पकड़े गए। दोनों पानीपत के इसराना थाना क्षेत्र के गांव पूठर के रहने वाले हैं। वसूली करने वाला एक ड्राइवर है तो दूसरा किसान है।

पुलिस ने किया नकली पिस्तौल व वर्दी बरामद 

दोनों को सोनीपत की शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से नकली पिस्तौल व वर्दी भी बरामद की। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि सेक्टर-23 के 100 फुट रोड पर दो युवक पुलिस की वर्दी में वाहन चालकों को डरा-धमकाकर वसूली कर रहे हैं। सूचना के बाद सोनीपत की शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को आता देख युवक वहां से जाने लगे।

यह भी पढ़ें: Panipat Road Accident: रफ्तार का दिखा कहर, ट्रक की टक्कर से दो अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत

पुलिस ने की सख्ती से किया पूछताछ, फिर हुआ ये बड़ा खुलासा

टीम ने दोनों को काबू कर पूछताछ की तो आरोपितों ने अपनी पहचान पानीपत के गांव पूठर के रहने वाले नरीन और राकेश के रूप में दी। सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वो नकली पुलिस इंस्पेक्टर बनकर वाहन चालकों और अन्य लोगों को डरा-धमका कर रुपये वसूल करते हैं।

नरीन के पिता एसआई पद से सेवानिवृत्त

कार चालक से वसूली करते पकड़े गए गांव पूठर निवासी नरीन के पिता जसमेर सिंह करीब तीन से चार साल पहले एसआई पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। नरीन का छोटा भाई अमेरिका गया हुआ है। नरीन मछरौली रोड स्थित एक निजी स्कूल में बस ड्राइवर है। वहीं दूसरी तरफ राकेश अपने पिता के साथ खेतीबाड़ी करता है।

यह भी पढ़ें: Hisar: हकृवि के अरावली हॉस्टल में छात्रों के बीच इस बात को लेकर दो गुटों में झगड़ा, भारी पुलिस बल की टीम मौके पर पहुंची

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर