Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat: हटा रहे थे फ्लैक्श बोर्ड तभी हुआ कुछ ऐसा की हाईटेंशन की चपेट में आने से तीन झुलसे, एक की मौत

Panipat Crime जाटल रोड स्थित एमके टावर के पास शनिवार को दोपहर बाद फ्लैक्श बोर्ड हटाते समय तीन दोस्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलस। हादसे में आशीष (22) की मौत हो गई। वह आईसीआईसीआई बैंक की लोन शाखा में कार्यरत था। दूसरी मंजिल पर लगे एक कंपनी के फ्लैक्श बोर्ड को हटाने लगे तो बोर्ड ऊपर से गुजर रही 11हजार केवीए के हाइटेंशन तार से टकरा गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
Panipat: फ्लैक्श बोर्ड हटाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर तीन झुलसे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। जाटल रोड स्थित एमके टावर के पास शनिवार को दोपहर बाद फ्लैक्श बोर्ड हटाते समय तीन दोस्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलस। हादसे में आशीष (22) की मौत हो गई। वह आईसीआईसीआई बैंक की लोन शाखा में कार्यरत था।

झुलसने वाले दोनों युवक भी आईसीआईसीआई बैंक की लोन शाखा में कार्यरत

झुलसने वाले दोनों युवक भी आईसीआईसीआई बैंक की लोन शाखा में कार्यरत हैं। मुखीजा कालोनी निवासी अक्षय (24) ने बताया कि जाटल रोड स्थित एमके टावर के साथ वाली बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर बालाजी फाइनेंसियल सर्विस के नाम से नया आफिस खोला है।

बोर्ड ऊपर से गुजर रही 11हजार केवीए के हाइटेंशन तार से टकराए

वह, उसका मौसेरा भाई आशीष (22) और दोस्त अजय शनिवार को सामान शिफ्ट कर रहे थे। दोपहर करीब दो बजे वह बिल्डिंग में पहुंचे। दूसरी मंजिल पर लगे एक कंपनी के फ्लैक्श बोर्ड को हटाने लगे तो बोर्ड ऊपर से गुजर रही 11हजार केवीए के हाइटेंशन तार से टकरा गया। इससे तीनों को करंट लग गया। गंभीर रूप से झुलसे आशीष की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: ढोल बजाकर गुजारा करने वाले भाई-बहन के साथ मारपीट का Video वायरल, खबर पर आपका भी खौल जाएगा खून

आशीष बोर्ड से चिपक गया, जबकि दो को पटक दिया

अजय ने बताया कि आशीष बोर्ड को आगे से पकड़े हुए था। वह और अक्षय दोनों पीछे से पकड़े हुए थे। बोर्ड एचटी लाइन से टकराया और आशीष उससे चिपक गया। उसे व अक्षय को तेज झटका लगा जिससे वह दूर जा गिरे। आशीष को बिजली की लाइन ने करीब 40 सेकेंड बाद फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: कर्मचारी और मजदूर संगठन इस दिन करने जा रहे हैं राष्ट्रव्यापी हड़ताल, पुरानी पेंशन योजना की बहाली सहित कई मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर