Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खेत का धुआं सड़क पर बना काल, लील ली बेटे की जिंदगी

कुरुक्षेत्र में खेत में लगी आग से एक युवक की जान चल गई। धुएं की वजह से बाइक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। युवक मां को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जा रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Updated: Fri, 17 May 2019 10:39 AM (IST)
Hero Image
खेत का धुआं सड़क पर बना काल, लील ली बेटे की जिंदगी

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन।  किसानों की लापरवाही से एक युवक की जान चली गई। जबकि मां जिंदगी और मौत से जूझ रही है। शाहाबाद-बाबैन मार्ग पर रोज प्लाजा पैलेस के पास खेतों में लगी आग से मार्ग में धुआं फैला हुआ था। धुएं के कारण उसकी बाइक सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। छात्र मां को बाबैन में दवाई दिलाने के लिए जा रहा था। 

कुरुक्षेत्र निवासी विजय कुमार ने बताया कि उसका भतीजा गांव बीड सूजरा निवासी अर्जुन (18) पुत्र बलकार सिंह सुबह लगभग 11 बजे मां कुसुम को दवाई दिलवाने के लिए गांव बाबैन जा रहा था। शाहाबाद-बाबैन मार्ग के समीप खेतों में किसी किसान ने आग लगाई हुई थी। धुआं सड़क तक फैला हुआ था। 

बेटे ने मौके पर दम तोड़ा
जब वह बाइक लेकर धुएं से निकल रहा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से उसकी सीधी टक्कर हो गई। अर्जुन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसकी माता गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलावस्था में उसे लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ के पीजीआइ में रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम पर पहुंचे मृतक के 

arjun father

पुलिस को हादसे की वजह की तलाश
थाना बाबैन प्रभारी भूषण दास का कहना है कि पुलिस ने सड़क दुर्घटना का केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मामले में जांच की जाएगी कि हादसा के कारण क्या रहे हैं, जिसके आधार पर अन्य धाराओं को जोड़ा जा सकता है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप