Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेवाड़ी: 24 वर्षीय युवक की पत्थर से सिर कुचलकर की निर्मम हत्या, दोस्तों पर घूम रही पुलिस के शक की सुई

हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले के बोहतवास अहीर में एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। दौड़ लगाने के लिए गए युवाओं ने लहुलुहान हालात में युवक का शव पड़ा देखा जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने घटना से पहले अपने दोस्तों के साथ शराब पी थी। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 08 Sep 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
गांव बोहतवास अहीर में हत्या की वारदात के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता: जिले के गांव बोहतवास अहीर में एक युवक की गुरुवार की रात पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह युवक का लहूलुहान शव गांव के मंदिर के मैदान में पड़ा मिला है। युवक का सिर और चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ है। खून से सने ईंट और पत्थर मौके पर पड़े मिले हैं। रामपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पत्थर से कुचला सिर और चेहरा

पुलिस के अनुसार, गांव बोहतवास अहीर स्थित सती माता मंदिर के मैदान में गांव के बच्चे दौड़ लगाने के लिए जाते है। शुक्रवार की सुबह गांव के युवा मैदान में पहुंचे तो एक युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। युवक का सिर और चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। रामपुरा थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की शिनाख्त गांव बोहतवास अहीर निवासी 24 वर्षीय गौरव के रूप में हुई है।

वारदात की रात दोस्तों के साथ पी शराब

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि गौरव गुरुवार की रात को मैदान में तीन-चार युवकों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। एक गांव का युवक भी उनके साथ शराब पी रहा था। अंदेशा है कि रात को शराब पीने के दौरान आपस में झगड़ा हो गया और अन्य युवकों ने गौरव का सिर और चेहरा पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। पुलिस गौरव के साथ शराब पी रहे युवकों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने मौके पर जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:  Haryana Top 5 News: मौसम ने बदला मिजाज, सेना का जवान संदिग्ध परिस्थिति में लापता, पढ़िए हरियाणा की टॉप 5 न्यूज