Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मंदिर जा रही युवती का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, सभी आरोपी CCTV में कैद; पुलिस तलाश में जुटी

Rewari Rape News रेवाड़ी शहर के धारूहेड़ा में एक युवती के साथ सोमवार को कार सवार चार युवकों ने उसका पहले अपहरण किया। फिर उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। चारों हैवान उसे एक होटल में ले जाने की फिराक में थे तभी युवती ने जोर से चिल्लाया। जिसके बाद डर से सभी छोड़ वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Gyan Prasad Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 24 Sep 2024 12:41 PM (IST)
Hero Image
मंदिर जा रही युवती का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा। रेवाड़ी के धारूहेड़ा कस्बा के एक मोहल्ला में रहने वाले युवती को सोमवार को कार सवार चार युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपित युवती को राजस्थान के खैरथल जिला में स्थित एक होटल में ले गए।

वह कमरा लेने की कोशिश कर रहे थे तभी कार में बैठी युवती ने शोर मचा दिया जिसके बाद आरोपित भाग गए। युवती से बात करने के बाद होटल मालिक ने खैरथल पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और धारूहेड़ा थाना से महिला पुलिस टीम को बुला युवती को हवाले कर दिया।

पुलिस ने केस किया दर्ज

सभी आरोपित होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिसमें एक आरोपित सोनू तथा अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। आरोपित सोनू धारूहेड़ा का रहने वाला है। कार भी उसी की है।

सुनसान जगह पर युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म 

युवती सोमवार सुबह घर से मंदिर जा रही थी। कार से अपने साथी के साथ आया सोनू ने जबरदस्ती उसे कार में बैठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद कार में दो युवक और बैठे थे। आरोपितों ने एक सुनसान जगह पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसके बाद खैरथल शहर के एक होटल में रात बिताने के लिए गए थे। धारूहेड़ा थाना पुलिस (Rewari Police) ने सोनू सहित चारों आरोपितों के खिलाफ अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया है। चारों की तलाश चल रही है।

यह भी पढ़ें: अजीबो-गरीब मामला: नामांकन वापस लेते ही कार्यकर्ताओं ने पीटा, कड़ी सुरक्षा में पूर्व विधायक को पहुंचाया घर