Move to Jagran APP

न कांपा कलेजा: जिगर के टुकड़े का गला काट डाला, पत्नी और खुद पर भी किए चाकू से वार; जानें क्या है मामला

Rewari Crime News रेवाड़ी के कोसली में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटे का चाकू से गला रेत डाला। इतना ही उसने अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार किए। वहीं परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी ने ऐसा खूनी खेल क्यों खेला अभी पुलिस इसकी जांच कर रही है।

By Gyan Prasad Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 15 Oct 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी के कोसली में एक व्यक्ति ने पत्नी व बेटे पर चाकू से वार किए। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, कोसली (रेवाड़ी)। Rewari Crime हरियाणा के रेवाड़ी में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रेवाड़ी में एक व्यक्ति को अपने ही जिगर के टुकड़े के साथ खूनी खेल खेलते हुए जरा भी तरस नहीं आया। इस घटना के बारे में जानकर हर कोई हैरान है। आगे विस्तार से पढ़िए पूरा मामला।

अपना गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया

रेवाड़ी में कोसली थाना क्षेत्र के गांव श्याम नगर में सोमवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटे का गला काट कर खुद भी अपना गला काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। साथ के मकान में रह रहे परिजन ने देख कर तीनों को कोसली अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। अब तीनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बेटे का चाकू से गला काटा

जानकारी के अनुसार, श्याम नगर निवासी 38 वर्षीय दिनेश अपनी 37 वर्षीय पत्नी सरोज व 16 वर्षीय बेटे लक्ष्य के साथ अपने मकान में था। अनुमान लगाया जा रहा है कि सोमवार रात करीब साढे 10 से 11 बजे के बीच दिनेश ने पत्नी व बेटे का चाकू से गला काट दिया।

यह भी पढ़ें- Hajipur News: पहली पत्नी के रहते STF के हवलदार ने की दूसरी शादी, अब सामने आई ऐसी मुश्किल कि खतरे में पड़ी नौकरी

वहीं, आरोपी व्यक्ति को घर के बाहर चाकू लिए खड़ा देख परिजन उसकी ओर बढ़े तो उसने अपना गला भी काटने का प्रयास किया। परिजनों ने भीतर जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने देखा कि कमरे में महिला व उसका बेटा भी घायल अवस्था में थे।

यह भी पढ़ें- Air India : जयपुर से अयोध्या आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम रखे होने की सूचना, यात्रियों में मची खलबली

परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गए

इसके बाद परिजन आनन-फानन में तीनों को तुरंत कोसली अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। फिलहाल तीनों पीजीआई में उपचाराधीन है। तीनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

अभी नहीं पता चला घटना का कारण

वहीं, घटनाक्रम को अंजाम देने का कारण व सही स्थिति की जानकारी दिनेश के होश में आने के बाद व पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगी। फिलहाल पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही घटना के पीछे का कारण पता चल सकेगा। 

क्या बोले थाना प्रभारी

इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि अभी इस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित व आरोपित के बयान के बाद ही घटना के कारणों की जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल तीनों की स्थिति गंभीर है और रोहतक के अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।