Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder: घर में घुसकर तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या, चीख-पुकार सुन दौड़े स्वजन; महिला के कपड़े पहनकर आया था आरोपित

Rewari Murder रेवाड़ी में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। महिला के कपड़े पहनकर आए आरोपित ने घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। महिला रात में घर में सो रही थी इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं महिला की चीख-पुकार सुन परिजन कमरे की ओर दौड़े और आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 31 Jul 2024 10:27 AM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। Murder in Rewari गांव आलियावास में मंगलवार रात को महिला के कपड़े पहन कर आए एक युवक ने घर में सो रही एक महिला की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

आरोपित ने दूसरे कमरे में सो रहे महिला के स्वजन के कमरे की बाहर से कुंडी बंद कर दी थी। सूचना के बाद खोल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे मे लेकर जांच शुरू कर दी है।

तेज धार हथियार से की हत्या

जानकारी के अनुसार, आलियावास गांव की रहने वाली 35 वर्षीय रीना मंगलवार रात को अपने कमरे में सो रही थी, इसी दौरान महिला के कपड़े पहनकर एक युवक उसके कमरे में घुस गया। युवक ने तेज धार हथियार से महिला का गला रेत कर हत्या कर दी।

चीख-पुकार सुन दौड़े स्वजन

बताया जा रहा है कि युवक ने वारदात को अंजाम देने से पहले महिला के अन्य स्वजन को कमरे में बंद कर दिया था। चीख पुकार सुनने के बाद महिला की स्वजन दरवाजा तोड़कर बाहर निकले। हालांकि, तब तक आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो चुका था।

डॉक्टरों ने महिला को किया मृत घोषित

इसके बाद स्वजन रीना को घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर ले गए जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खोल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Hathras News: महिला की गला काटकर हत्या, हाथाें में मेहंदी पैरों में बिछिया; पहचान मिटाने को चेहरा किया खराब

वहीं, महिला के पति ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपित युवक के खिलाफ महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें- UP News: घर में घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या, कोर्ट मैरिज कराने की बात का बहाना बनाकर आए थे हमलावर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर