Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari Crime: युवक के पेट में घोंपी बीयर की बोतल, हालत गंभीर

शैलून पर नौकरी करने वाले युवक पर बुधवार रात पास के ही गांव के रहने वाले पांच युवकों ने कातिलाना हमला कर दिया। आरोपितों ने पहले पीड़ित को घेर कर डंडों से पीटा फिर एक आरोपित ने बीयर की बोतल तोड़कर युवक की पेट में घोंप दी और भाग गए। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर खोजबीन आरंभ कर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 06 Jun 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
Rewari Crime: युवक के पेट में घोंपी बीयर की बोतल, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। शैलून पर नौकरी करने वाले युवक पर बुधवार रात पास के ही गांव के रहने वाले पांच युवकों ने कातिलाना हमला कर दिया। आरोपितों ने पहले पीड़ित को घेर कर डंडों से पीटा फिर एक आरोपित ने बीयर की बोतल तोड़कर युवक की पेट में घोंप दी और भाग गए।

रास्ते से जा रहे एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़े देखा को बावल थाना पुलिस को सूचना दी। घायल को रेवाड़ी के जिला अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित युवक रोहित गांव दुल्हड़ा कला का रहने वाला है। पुलिस को दिए बयान में रोहित बताया कि उनके ऊपर गांव झाबुआ के रहने दिनेश, मुकुल, राकेश, विवेक तथा विपुल ने हमला कर पारपीट की और विपुल ने पेट में बोतल घोंप दी। बावल थाना पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर खोजबीन आरंभ कर दी है।