Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari News: सैनिक स्कूल में पढ़ता था 11वीं कक्षा का छात्र, संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर हुई मौत

। Rewari News रेवाड़ी जिले के गांव गोठड़ा टप्पा खोरी स्थित सैनिक स्कूल के हॉस्टल में बृहस्पतिवार की रात को 11वीं कक्षा का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में छत से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। छात्र कैसे छत से गिरा इसका अभी पता नहीं चल सका।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
सैनिक स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर छात्र की मौत

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। Rewari News: रेवाड़ी जिले के गांव गोठड़ा टप्पा खोरी स्थित सैनिक स्कूल के हॉस्टल में बृहस्पतिवार की रात को 11वीं कक्षा का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में छत से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल छात्र को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद कुंड चौकी पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

हादसे के कारणों का नहीं चला पता

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। छात्र छत से नीचे कैसे गिरा इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस के अनुसार जिला महेंद्रगढ़ के एक गांव निवासी बच्चा सैनिक स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था और वहीं बने हॉस्टल में रहता था। बृहस्पतिवार की रात करीब 11 बजे छात्र हॉस्टल की छत से नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

इलाज के दौरान हुई छात्र की मौत

छात्र के छत से नीचे गिर कर घायल होने की घटना के बाद स्कूल प्रबंधन में भी हड़कंप मच गया और घायल छात्र को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया। ट्रामा सेंटर में छात्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी कुंड चौकी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। सूचना के बाद डीएसपी शहर पवन कुमार भी अस्पताल पहुंचे। छात्र छत से नीचे कैसे गिरा यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। कुंड चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।