Move to Jagran APP

Delhi-Jaipur Highway Accident: हाइवे पार कर रहे कर्मचारी को बस ने उड़ाया, मौत का वीडियो सामने आया

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पार कर रहे एक शख्स को तेज रफ्तार में आ रही बस ने टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार झारखंड के जिला चतरा के गांव मरका के रहने वाले कुलेश्वर यादव बावल आइएमटी स्थित एक कंपनी में काफी समय से कार्यरत थे। कुलेश्वर को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Gurpreet CheemaUpdated: Fri, 30 Jun 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी में Delhi-Jaipur Highway पर तेज रफ्तार बस ने एक शख्स को टक्कर मार दी, सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल।
रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। दिल्ली-जयपुर हाईवे पार कर रहे एक कंपनी कर्मचारी को शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने की घटना नजदीग लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुर्घटना में झारखंड के रहने कंपनी कर्मचारी की मौत हो गई। चालक बस सहित मौके से फरार हो गया। कर्मचारी की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मौके से फरार हुआ बस ड्राइवर 

पुलिस के अनुसार, झारखंड के जिला चतरा के गांव मरका के रहने वाले कुलेश्वर यादव बावल आइएमटी स्थित एक कंपनी में काफी समय से कार्यरत थे। कुलेश्वर बावल एरिया में ही किराये पर रहते थे। शुक्रवार की सुबह वह कंपनी से निकलने के बाद पैदल ही दिल्ली-जयपुर हाइवे को पार कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस ने उनको सीधी टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने के बाद कुलेश्वर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक बस सहित मौके से फरार हो गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दुर्घटना

कंपनी के गेट पर ही कर्मचारियों की एंट्री कर रहे सुपरवाइजर धीरज पांडेय व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने वाहन का प्रबंध कर कुलेश्वर को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।हाईवे पर हुई दुर्घटना नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में ली है। दुर्घटना की सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बावल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया और धीरज पांडेय की शिकायत पर बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।