Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire In Rewari: वेयर हाउस में लगी भयानक आग, 25 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

Fire In Rewari Latest News रेवाड़ी के गांव रालियावास स्थित वेयरहाउस में देर रात आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वेयर हाउस में पेंट का सामान रखा था। आग इतनी भयानक है की रेवाड़ी सहित गुरुग्राम मानेसर नूह झज्जर और सोनीपत जिलों जिलों से 25 के करीब दमकल की गाड़ियां पहुंची है।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaUpdated: Sun, 12 Nov 2023 03:17 AM (IST)
Hero Image
Fire In Rewari: वेयर हाउस में लगी भयानक आग, 25 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। रेवाड़ी के गांव रालियावास स्थित वेयरहाउस में देर रात आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वेयर हाउस में पेंट का सामान रखा था। आग इतनी भयानक है की रेवाड़ी सहित गुरुग्राम, मानेसर, नूह झज्जर और सोनीपत जिलों जिलों से 25 के करीब दमकल की गाड़ियां पहुंची है। आग की घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इस गांव में और भी कई वेयरहाउस हैं। अभी तक केवल एक वेयर हाउस में आग लगी हुई है, जिसे बुझाने का काम जारी है। पुलिस ने वेयरहाउस को घेरा हुआ है और किसी ग्रामीण को पास भी जाने नहीं दिया जा रहा है। कैमिकल में आग से फैले जहरीले धुए के कारण आसपास के मकानों को भी खाली करवाया गया है।

कबाड़ के गोदाम में आग

बात दें कि इससे पहले दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कसौला चौक के निकट एक कबाड़ के गोदाम में शनिवार शाम को भयंकर आग गई। आग लगने से आसपास धुआं ही धुआं फैल गया, जिसके चलते लोगों को सांस लेने में भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। आग इतनी भयंकर थी कि धारूहेड़ा के साथ ही रेवाड़ी व बावल से पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी दो घंटे की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पा सकीं।

हाईवे पर बनाया हुआ है गोदाम

कसौला चौक के पास एक व्यापारी ने कबाड़ का गोदाम बनाया हुआ है। शनिवार शाम को बाहर खुले में पडे कबाड़ में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर दिया। आग की सूचना पाकर धारूहेड़ा से दमकल गाड़ी लेकर फायरमैन राजू, ओमबीर व भंवर सिंह पहुंचे। उन्होंने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग भयंकर होने के कारण सफलता नहीं मिली। इसके पश्चात रेवाड़ी व बावल से भी दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलानी पड़ी, लेकिन करीब दो घंटे तक मशक्कत के बाद भी दमकल विभाग की टीमें आग पर काबू नहीं पा सकीं। अभी आग लगने के कारणों पता नहीं चल पाया है।