Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari News: आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल में आयकर विभाग का सर्वे, कब्जे में लिए दस्तावेज

आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल (RPS Internation School) में आयकर विभाग की टीम ने शुक्रवार को सर्वे किय। इस सर्वे के दौरान आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम ने स्कूल के दस्तावेज इकट्ठे किए और उन्हें अपने साथ ले गई। हालांकि इस सर्वे के कारण पूरे इलाके में इसकी चर्चा बनी रही। साथ ही दोपहर तक आयकर विभाग की जांच जारी रही।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 01:41 PM (IST)
Hero Image
आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल में आयकर विभाग का सर्वे

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता: शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित बीएमजी एलिगेंट सिटी में आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को आयकर विभाग की टीम ने सर्वे किया। आरपीएस ग्रुप के इस स्कूल के खुलने से पहले ही आयकर विभाग की टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी। स्कूल में आयकर विभाग की सर्वे की शहर में दिन भर चर्चा रही।

सर्वे के लिए आयकर की टीम पहुंची RPS स्कूल

आरपीएस ग्रुप के नारनौल और महेंद्रगढ़ स्थित शिक्षण संस्थानों पर शुक्रवार को आयकर विभाग की टीम सर्वे के लिए पहुंची। रेवाड़ी में दिल्ली रोड, कोसली में गुडियानी रोड और बीएमजी एलीगेंट सिटी में आरपीएस ग्रुप के स्कूल हैं।

आयकर विभाग ने कब्जे में लिए दस्तावेज

शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे आयकर विभाग की टीम बीएमजी एलीगेंट सिटी स्थित आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल में पहुंची। टीम ने आते ही स्कूल के कार्यालय से सभी दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया। दोपहर तक आयकर विभाग की जांच जारी रही।

ये भी पढ़ें: शहादत को सलाम: पानीपत में मेजर आशीष धौंचक पंचतत्व में हुए विलीन, राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें