Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari News: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पेट्रोल पंप में हुई लूट में शामिल नाबालिग आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

11 दिसंबर की रात बगैर नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए बदमाशों ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निखरी के समीप स्थित चार पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात की थी। लूट की वारदात के दौरान आरोपितों ने फायरिंग भी की थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 17 Jan 2023 08:12 AM (IST)
Hero Image
Rewari: पेट्रोल पंप में हुई लूट में शामिल नाबालिग आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 पर दिसंबर में एक साथ चार पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने वाली वारदात में शामिल नाबालिग आरोपित ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत ने नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेज दिया है। वारदात में पुलिस चार आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक और आरोपित की पुलिस को तलाश है।

11 दिसंबर को हुई थी लूट की वारदात

11 दिसंबर की रात बगैर नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए बदमाशों ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निखरी के समीप स्थित चार पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात की थी। लूट की वारदात के दौरान आरोपितों ने फायरिंग भी की थी। पुलिस ने चारों पेट्रोल पंप संचालकों की शिकायत पर बदमाशों के विरुद्ध लूट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

17 दिसंबर को पुलिस ने जिला झज्जर के गांव जगतपुरा के रहने वाले अजय उर्फ मोटा, जिला महेंद्रगढ़ के गांव मोहनपुर के रहने वाले विकास व सोनीपत के गांव खरखौदा के रहने वाले रोहित जांगड़ा को गिरफ्तार किया था। एक सप्ताह बाद पुलिस ने चौथे आरोपित वासु को गिरफ्तार किया था। आरोपित अजय पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।

नाबालिग ने किया आत्मसमर्पण

वारदात में शामिल दो आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी। सोमवार को वारदात में शामिल नाबालिग आरोपित ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस अदालत में पहुंची।

अदालत ने नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेज दिया। पुलिस वारदात में प्रयुक्त कार आरोपितों से बरामद कर चुकी है। वारदात में प्रयुक्त कार राजस्थान से छीनी गई थी।धारूहेड़ा थाना एसएचओ प्रहलाद सिंह ने बताया कि मामले में शामिल एक और आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर