Move to Jagran APP

Rewari News: मंडी में गुंडागर्दी, पीट-पीट कर फल व्यापारी के हाथ-पैर तोड़े; CCTV में कैद हुई वारदात

Rewari News बावल रोड स्थित बिठवाना मंडी में बदमाशों ने जम कर उत्पात मचाया। बदमाशों ने गुंडागर्दी करते हुए एक फल व्यापारी को उसके ही गोदाम के अंदर बंद कर डंडों से जमकर पीटा और दोनों हाथ व पैर तोड़ दिए।

By krishan kumarEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 08 Jan 2023 06:48 PM (IST)
Hero Image
सब्जी मंडी में फल व्यापारी को डंडों से पीटते हमलावर।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। बावल रोड स्थित बिठवाना मंडी में बदमाशों ने जम कर उत्पात मचाया। बदमाशों ने गुंडागर्दी करते हुए एक फल व्यापारी को उसके ही गोदाम के अंदर बंद कर डंडों से जमकर पीटा और दोनों हाथ व पैर तोड़ दिए। बदमाश गोदाम मालिक को अधमरा करने के बाद वहीं छोड़ कर फरार हो गए।

आरोपितों ने गोदाम पर काम करने वाले श्रमिकों के साथ भी मारपीट की और फल खरीदने के लिए गोदाम पर गए एक व्यक्ति से नकदी भी छीन ली। बदमाश रंगदारी नहीं देने पर अगली बार गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दीपक को जमकर पीटा

शहर के मोहल्ला गुर्जरवाड़ा के रहने वाले दीपक उर्फ काशी का बिठवाना स्थित मंडी में फल का गोदाम है। रविवार की तड़के वह अपने गोदाम पर थे। गोदाम पर काम करने वाले श्रमिक सागर, राजू व सुनील भी वहीं मौजूद थे। तड़के करीब पांच बजे करीब 15 लड़के हाथों में डंडे लेकर गोदाम पर पहुंच गए और दीपक उर्फ काशी को अंदर ही रोक लिया।

कुछ युवकों ने सागर, राजू व सुनील को गोदाम के बाहर ही रोक लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे। बदमाशों ने गोदाम के अंदर दीपक को जम कर पीटा। मारपीट में दीपक के दोनों हाथ व दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गए। आरोपित बेहोश होने तक दीपक को पीटते रहे।

फल लेने आए युवक को भी पीटा, नकदी छीनी

इसी दौरान गांव ढालियावास के रहने वाले गौरव उर्फ बंटी गोदाम पर फल लेने पहुंचे तो हमलावरों ने बाहर ही रोक लिया। कारण पूछने पर मारपीट करते हुए जेब से पांच हजार रुपये छीन लिए। गौरव के अनुसार आरोपित श्रमिकों के साथ मारपीट करते हुए हर महीने रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दे रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर मंडी में आ रहे लोग भी गोदाम पर पहुंच गए। लोगों के पहुंचने पर हमलावर वहां से फरार हो गए।

निजी अस्पताल में कराया भर्ती

सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना के बाद दीपक के स्वजन गोदाम पर पहुंचे और शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। हमले की घटना गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दीपक के बयान देने की हालत में नहीं होने के कारण हमलावरों का पता नहीं लग पाया है। माडल टाउन थाना एसएचओ संजय कुमार भी मंडी में पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मारपीट में दीपक के दोनों हाथ व दोनों पैर टूट गए है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें