Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: 8वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर 50 हजार लिए; फिर सोशल मीडिया पर डाला

राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र की रहने वाली एक आठवीं कक्षा की छात्रा का आठ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये वसूल लिए। आरोपितों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By krishan kumarEdited By: GeetarjunUpdated: Fri, 30 Sep 2022 09:41 PM (IST)
Hero Image
8वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर लिए 50 हजार।

रेवाड़ी/अलवर, जागरण संवाददाता। हरियाणा के रेवाड़ी जिले से सटे राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र की रहने वाली एक आठवीं कक्षा की छात्रा का आठ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये वसूल लिए। आरोपितों ने छात्रा से ढाई लाख रुपये की और मांग की। छात्रा द्वारा रुपये नहीं दिए जाने पर आरोपितों ने अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिए। स्वजन तक वीडियो पहुंचने पर पूरा मामला सामने आया और पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपित युवक अभी फरार है। सामूहिक दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने का मामला नौ माह पहले का है।

पुलिस के अनुसार, 16 वर्षीय आठवीं कक्षा की छात्रा को एक युवक ने 31 दिसंबर 2021 को फोन कर बुलाया था। युवक ने धमकी दी थी कि उसकी अश्लील फोटो उसके पास है। यदि वह नहीं आई तो इसे इंटरनेट पर वायरल कर देगा। डर के कारण नाबालिग चली गई। वहां पर आठ युवक मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली एम्स में कैंसर मरीजों को बड़ी राहत, OPD में रजिस्ट्रेशन का समय बढ़ा; जानिए और भी अहम फैसले

जनवरी में किया दुष्कर्म

युवकों ने जबरदस्ती छात्रा के कपड़े उतरवा कर अश्लील वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद युवकों ने तीन और छह जनवरी को भी पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

रुपये नहीं मिलने पर वीडियो की वायरल

आरोपित युवकों ने छात्रा को ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये वसूल लिए। इसके बाद युवकों ने छात्रा से ढाई लाख रुपये और देने की धमकी दी। छात्रा द्वारा रुपये नहीं दिए जाने पर आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिए। छात्रा के वीडियो स्वजन तक पहुंचे तो मामले का पता लगा।

ये भी पढ़ें- पति ने पत्नी और बेटी का फावड़े से गला रेता, फोन कर बोला- दोनों का कर दिया है मर्डर

पीड़िता से जब पूछा तो उसने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। स्वजन ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपित अरबाज, जावेदर, मुस्तकीम, तालीम, सलमान, अकरम, साहिल और अकरम के विरुद्ध दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है। सभी आरोपित युवक अभी फरार हैं। पुलिस द्वारा टीमें गठित कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।