Move to Jagran APP

Rewari Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार कर्मचारी की मौत, फरवरी में होनी थी शादी, मातम में बदलीं खुशियां

Rewari Accident कार की टक्कर से रेवाड़ी में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक युवक की फरवरी में शादी होनी थी। बता दें कि युवक जनस्वास्थ्य विभाग में डीसी रेट के पद पर कार्यरत है। दुर्घटना के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है।

By krishan kumarEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 19 Jan 2023 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2023 12:25 PM (IST)
कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शाहजहांपुर-रेवाड़ी मार्ग पर गांव भाड़ावास के निकट बुधवार की रात एक तेज रफ्तार कार चालक ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार गांव भाड़ावास के रहने वाले युवक की मौत हो गई। युवक की फरवरी में शादी होनी थी।

पुलिस मामले की कर रही जांच

मृतक युवक जनस्वास्थ्य विभाग में डीसी रेट पर कार्यरत था। दुर्घटना के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है। गांव भाड़ावास चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार गांव भाड़ावास के रहने वाले 25 वर्षीय तनुज जनस्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थे और उनकी ड्यूटी गांव की वाटर सप्लाई पर ही लगी हुई थी।

बुधवार को तनुज को जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में बुलाया हुआ था। बुधवार की रात वह मोटरसाइकिल पर अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था। गांव भाड़ावास के राजकीय स्कूल के निकट पहुंचे तो सामने से आ रही कार ने तनुज को टक्कर मार दी।

कार की टक्कर से तनुज मोटरसाइकिल सहित सड़क पर जा गिरे। कार की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना उनके स्वजन को दी। स्वजन उन्हें लेकर रेवाड़ी स्थित ट्रामा सेंटर में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मातम में बदली शादी की खुशियां

तनुज की मौत से स्वजन सदमे में है। तनुज परिवार का इकलौता बेटा था। उनकी दो बड़ी बहनें है, जिनकी शादी हो चुकी है। 22 फरवरी को तनुज की शादी तय थी। परिवार तनुज की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था और घर में खुशी का माहौल था।

अचानक दुर्घटना में तनुज की मौत से परिवार के लोग टूट गए है और खुशीयां मातम में बदल गई। गांव भाड़ावास चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें- 

Delhi Politics: दिल्ली में 'अधिकारों की जंग', अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे AAP विधायक

Jahangirpuri Arrest: पाक में बैठे आकाओं के संपर्क में थे दोनों आतंकी! गणतंत्र दिवस से पहले थी हमले की साजिश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.