Move to Jagran APP

Rewari Crime: पति ने गला घोंटकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद कॉल कर दी पुलिस को सूचना

रेवाड़ी जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी गला घोंटकर हत्या कर दी। खास बात है कि युवक पत्नी की हत्या करने के बाद खुद थाने में फोन करके सूचना दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 09 Jan 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी में युवक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद पुलिस में दी सूचना

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव हरजीपुर में सोमवार की सुबह एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित ने खुद ही फाेन कर थाने में सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची कुंड चौकी पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया।

दोनों बीच चल रही थी अनबन

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार गांव हरजीपुर के रहने वाले 30 वर्षीय होशियार की शादी उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की रहने वाली प्रिया के साथ हुई थी। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी।

यह भी पढ़ें- Rewari News: कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने पर भड़के सांसद बालकनाथ, थाने में हुआ हंगामा

दोनों के बीच हो गया था झगड़ा

दोनों की पांच साल की बेटी व तीन साल का बेटा है। होशियार अपनी पत्नी प्रिया को बच्चों को यहीं छोड़ कर घर से चले जाने की कहता था। इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हो गया।

थाने में खुद दी सूचना

झगड़े के दौरान आरोपित होशियार सिंह ने दुपट्टे से प्रिया का गला घोंट दिया। दम घुटने के कारण प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई।हत्या करने के बाद होशियार ने खुद ही फोन कर खोल थाना में अपनी पत्नी की हत्या करने की सूचना दी। सूचना के बाद तुरंत ही खोल थाना व कुंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस गांव में पहुंची तो होशियार घर पर ही मिला। पुलिस ने आरोपित को तुरंत ही हिरासत में ले लिया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने प्रिया की हत्या की सूचना उसके मायका पक्ष को दी। मौके से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा बरामद कर लिया है। पुलिस ने वारदात स्थल व शव का निरीक्षण करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। पुलिस द्वारा मायका पक्ष के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Rewari News: बावल में बदमाशों का आतंक, चोरी कर जलाई तीन बाइक; टायर फटने से हुए धमकों से सहमे लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें