Move to Jagran APP

Rewari Crime: गैंगस्टर सूबे सरपंच व चांदराम के गुर्गों ने किया था व्यापारी पर हमला, तीन गिरफ्तार

बिठवाना स्थित एक व्यापारी पर कुख्यात बदमाश सूबे सिंह सरपंच व चांदराम गिरोह के गुर्गों ने हमला किया था। व्यापारी हमले करने का उद्देश्य पपीता व्यापार में हिस्सेदारी और रंगदारी वसूलना था। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 09 Jan 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने व्यापारी पर हमला करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। बावल रोड पर गांव बिठवाना स्थित एक गोदाम में फल व्यापारी पर कुख्यात बदमाश सूबे सिंह सरपंच व चांदराम गिरोह के गुर्गों ने हमला किया था। हमले का उद्देश्य पपीता के व्यापारी में हिस्सेदारी करना व रंगदारी वसूली था। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

रिमांड पर लिए गए आरोपित

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान गुरुग्राम के गांव बार गुर्जर के रहने वाले दिनेश व बहादुरगढ़ के गांव आसौदा के रहने वाले सुमित व अजय के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत से रिमांड पर लिया है।

यह भी पढ़ें- Rewari News: मंडी में गुंडागर्दी, पीट-पीट कर फल व्यापारी के हाथ-पैर तोड़े; CCTV में कैद हुई वारदात

रविवार की सुबह हुआ था हमला

शहर के मोहल्ला गुर्जरवाड़ा के रहने वाले दीपक उर्फ काशी का बिठवाना स्थित मंडी में फल का गोदाम है। रविवार की तड़के वह अपने गोदाम पर थे। गोदाम पर काम करने वाले श्रमिक सागर, राजू व सुनील भी वहीं मौजूद थे। तड़के करीब पांच बजे करीब 15 लड़के हाथों में डंडे लेकर गोदाम पर पहुंच गए थे और दीपक उर्फ काशी के साथ जम कर मारपीट की थी।

बदमाशों ने छीने 5 हजार रुपये

आरोपितों ने वहां काम करने वाले श्रमिक सागर, राजू व सुनील के साथ भी मारपीट की थी। बदमाशों ने फल लेने के लिए गए गांव ढालियावास के रहने वाले गौरव उर्फ बंटी से मारपीट कर पांच हजार रुपये भी छीन लिए थे। मारपीट में दीपक के दोनों हाथ व दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गए थे। दीपक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

आरोपितों ने हर माह रंगदारी देने की धमकी भी दी थी। माडल टाउन थाना पुलिस ने गौरव की शिकायत पर नरपाल उर्फ टीनू सहित करीब 15 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था।

तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

डीएसपी कोसली मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच करते हुए पुलिस ने तीन आरोपितों गुरुग्राम के गांव बार गुर्जर के रहने वाले दिनेश व बहादुरगढ़ के गांव आसौदा के रहने वाले सुमित व अजय को गिरफ्तार किया है। वारदात करने वाले बदमाशों का संबंध सूबे सिंह गुर्जर व चांदराम गैंग से है।

मुख्य आरोपित नरपाल उर्फ टीनू फरार

दीपक के साथ मारपीट करने का उद्देश्य पपीता के व्यापार में अपनी हिस्सेदारी करना था। यदि हिस्सेदारी नहीं करते हैं तो हर माह व्यापारी से रंगदारी वसूलना था। मुख्य आरोपित नरपाल उर्फ टीनू फरार है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों को अदालत से रिमांड पर लिया गया है। अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Rewari Crime: पति ने गला घोंटकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद कॉल कर दी पुलिस को सूचना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें