Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari Crime: 17 दिन बाद तय थी शादी, 2.70 लाख रुपये लेकर युवती लापता

खोल थाना क्षेत्र के एक गांव से 18 वर्षीय युवती लापता हो गई। युवती की 17 दिन बाद शादी थी। स्वजन शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। स्वजन ने गांव खालेटा के रहने वाले एक युवक पर उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 10 Jan 2023 11:43 AM (IST)
Hero Image
17 दिन बाद तय थी शादी, 2.70 लाख रुपये लेकर युवती लापता

रेवाडी, जागरण संवाददाता : खोल थाना क्षेत्र के एक गांव से 18 वर्षीय युवती लापता हो गई। युवती की 17 दिन बाद शादी थी। स्वजन शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। स्वजन ने गांव खालेटा के रहने वाले एक युवक पर उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है। खोल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमरे में नहीं मिली युवती:

पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने कहा है कि उनकी 18 वर्षीय बेटी आठ जनवरी की रात को अपने कमरे में सो रही थी।अगले दिन स्वजन उठे तो युवती अपने कमरे में नहीं थी। युवती के वापस घर नहीं लौटने पर स्वजन ने उसकी तलाश की। सभी संभावित स्थानों पर तलाश करने के बाद भी युवती का कोई सुराग नहीं लग पाया।

नकदी व जेवरात मिले गायब:

स्वजन ने बताया कि युवती की 27 जनवरी को शादी तय थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। शादी के लिए बनवाए गए लाखों रुपये के जेवरात व दो लाख 70 हजार रुपये की नकदी भी घर से गायब है। स्वजन ने युवती पर ही सोने-चांदी के जेवरात व नकदी लेकर जाने का संदेह जताया है। युवती के पिता ने गांव खालेटा के रहने वाले एक युवक पर उनकी बेटी को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है। युवती कई दिनों से युवक के संपर्क में थी।खोल थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू की है।

छात्रा हुई लापता:

शहर के एक मोहल्ला में रहने वाली छात्रा सोमवार को लापता हो गई। पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने कहा है कि उनकी भांजी पिछले दो साल से उनके पास रहती थी और शहर के एक कालेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। नौ जनवरी की शाम करीब सात बजे वह घर से बिना कुछ बताए चली गई। युवती का सुराग नहीं लगने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। माडल टाउन थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर