Move to Jagran APP

Rewari Crime: अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर वसूले तीन लाख रुपये

शातिर ठगों ने वाट्सएप काल कर एक व्यक्ति की अश्लील वीडियो बना ली और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने धमकी देकर आनलाइन तीन लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए। लाखों रुपये ट्रांसफर करने के बाद भी आरोपितों ने उन्हें ब्लैकमेल करना जारी रखा।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sun, 08 Jan 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर वसूले तीन लाख रुपये

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता : शातिर ठगों ने वाट्सएप काल कर एक व्यक्ति की अश्लील वीडियो बना ली और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने धमकी देकर आनलाइन तीन लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए। लाखों रुपये ट्रांसफर करने के बाद भी आरोपितों ने उन्हें ब्लैकमेल करना जारी रखा। पीड़ित ने शनिवार की शाम धारूहेड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

वाट्सएप काल कर बनाई वीडियो:

पुलिस के अनुसार धारूहेड़ा में रहने वाले एक कंपनी कर्मचारी को वाट्सएप काल कर शातिर ठगों ने उनकी अश्लील वीडियो बना ली। इस बारे में कंपनी कर्मचारी को पता नहीं लग पाया।वाट्सएप काल के दौरान एक युवती निर्वस्त्र हालत में बैठी हुई थी। इस दौरान उसकी वीडियो बना ली गई।

पुलिस वाला बता दी धमकी:

शुक्रवार को अज्ञात मोबाइल नंबर से पांच जनवरी की शाम उनके पास काल आई। काल करने वाले ने कहा कि वह दिल्ली द्वारका के सेक्टर-18 की क्राइम ब्रांच से बोल रहा है और उनके पास उसकी अश्लील वीडियो है। यदि रुपये नहीं दिए तो इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देंगे और उनके रिश्तेदारों के पास भी भेज देंगे। आरोपितों ने पीड़िता को अश्लील वीडियो, फोटो व रिश्तेदारों के नंबर भी वाट्सएप पर भेज दिए।

आनलाइन ट्रांसफर किए रुपये:

बदनामी के डर के कारण कर्मचारी ने आनलाइन रुपये ट्रांसफर कर दिए। आरोपितों ने कंपनीकर्मी से पांच बार में तीन लाख रुपये आनलाइन ट्रांसफर करा लिए। तीन लाख रुपये ट्रांसफर करने के बाद भी आरोपित और रुपये भेजने की मांग करने लगे। परेशान होकर शनिवार की शाम को पीड़ित ने उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत अपने भाई को इस बारे में जानकारी दी। उनके भाई ने तुरंत पुलिस को शिकायत देने के लिए कहा। पीड़ित ने शनिवार की धारूहेड़ा थाना में मामले की शिकायत दी।पुलिस को शिकायत दी। धारूहेड़ा थाना एसएचओ प्रहलाद सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें