Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेवाड़ी में भीषण हादसा: ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का बड़ा हिस्सा गिरा, मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी में मंगलवार को भीषण हादसा हो गया। रेवाड़ी शहर के ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का बड़ा हिस्सा अचानक नीचे गिर गया। इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना का पता लगने के बाद गांव कनुका से भी ग्रामीण रेवाड़ी पहुंचे है। अभी स्वजन की ओर से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 22 Aug 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का बड़ा हिस्सा गिरा, मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग की मौत

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। Rewari Accident News शहर के ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का एक बड़ा हिस्सा मंगलवार को नीचे से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग पर गिर गया। बड़ी मात्रा में टूट कर मलबा गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक बुजुर्ग गांव कनुका के रहने वाले थे और खरीदारी के लिए बाजार आए थे। भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।

घर लौटते समय हुई दुर्घटना

गांव कनुका के रहने वाले 68 वर्षीय सुभाष चंद शर्मा मंगलवार को मोटरसाइकिल पर बाजार में आए थे। दोपहर बाद वह वापस घर लौट रहे थे। शहर के भाड़ावास गेट के निकट से नाईवाली चौक की तरफ मुड़ते समय ऊपर से भारी भरकम हिस्सा टूट कर उन पर आ गिरा। अचानक चलती मोटरसाइकिल पर ऊपर से बड़ा हिस्सा गिरने से सुभाष चंद गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

गेट पर स्थित चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और सुभाष चंद को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजा, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मृतक के स्वजन भी ट्रामा सेंटर में पहुंचे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। दुर्घटना का पता लगने के बाद गांव कनुका से भी ग्रामीण रेवाड़ी पहुंचे है। अभी स्वजन की ओर से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।