Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari: KLP कॉलेज में हंगामा, कार में युवती के साथ पकड़ा गया था युवक; छात्रों ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

Rewari News रेवाड़ी केएलपी कॉलेज में हंगामा हो गया। कॉलेज विद्यार्थियों का कहना है कि तीन दिन पहले मैनेजमेंट के एक पदाधिकारी का रिश्तेदार कॉलेज परिसर में एक लड़की के साथ पकड़ा गया था। प्रिंसिपल ने इस मामले को रफा दफा करा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 04 Oct 2022 01:50 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: कार में युवती के साथ पकड़ा गया था युवक, प्रिंसिपल पर मामले को रफा दफा कराने का आरोप

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के केएलपी कॉलेज में मंगलवार को हंगामा खड़ा हो गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन से जुड़े विद्यार्थियों ने प्रबंधन समिति और प्राचार्य के खिलाफ जमकर हंगामा किया। कॉलेज परिसर में ही धरना दिया गया तथा नारेबाजी की गई। हंगामा करने वाले विद्यार्थियों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

सीसीटीवी भी कर दिए गए गायब

विद्यार्थियों का कहना है कि एक अक्टूबर को कॉलेज परिसर में ही प्रबंधन समिति के एक पदाधिकारी का भतीजा कार में युवती के साथ पकड़ा गया था। प्रिंसिपल ने उनको पकड़ा था लेकिन बाद में मामला रफा दफा कर दिया गया। इतना ही नहीं कॉलेज परिसर में लगे कई सीसीटीवी को भी गायब कर दिया गया है।

अभाविप पदाधिकारियों ने लगाए गंभीर आरोप

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक अक्टूबर को एक बाहरी युवक कॉलेज में क्रेटा गाड़ी लेकर आया। उक्त गाड़ी में उसने एक युवती को भी बैठाया हुआ था। कॉलेज प्रिंसिपल के सामने ही उन लोगों को पकड़ा गया था। कॉलेज प्रिंसिपल उक्त युवक को पकड़कर अपने आफिस तक भी लेकर गए थे लेकिन बाद में उसे चुपचाप बाहर निकाल दिया गया।

Rewari News: पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह बोले- भ्रष्टाचार में डूबी है आप, गुजरात में होगी साफ

उन्होंने आरोप लगाया कि सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दी गई तथा दो तीन कैमरे भी कॉलेज से हटा दिए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जो युवक पकड़ा गया था वह कॉलेज प्रबंधनकारिणी के ही एक बड़े पदाधिकारी का भतीजा था। शिक्षा के मंदिर में ऐसा कृत्य करने वालों पर कार्रवाई की जाए तथा प्राचार्य को भी हटाया जाए।

इनसो ने लगाए प्राचार्य पर आरोप

वहीं इनसो के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि प्राचार्य का व्यवहार विद्यार्थियों के साथ ठीक नहीं है। कॉलेज में छात्राओं के मोबाइल छीन लिए जाते हैं। बाद में मोबाइल लौटाने के नाम पर 700 रुपये का जुर्माना वसूला जाता है। वहीं दूसरी ओर इस तरह का कृत्य कॉलेज में हो रहा है और उसे छिपाया जा रहा है।

तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

भारी तादाद में पुलिस बल कॉलेज परिसर में पहुंचा। वहीं तहसीलदार प्रदीप देशवाल भी कॉलेज में पहुंचे जिनको अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। सौंपे गए ज्ञापन में कॉलेज में पकड़े गए युवक व युवती पर कार्रवाई करने के साथ ही प्राचार्य पर कार्रवाई की मांग की गई है।

Rewari News: लाखों रुपए की बियर व ट्रक लूटने वालों बदमाशों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल