Move to Jagran APP

Rewari News: कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने पर भड़के सांसद बालकनाथ, थाने में हुआ हंगामा

छह जनवरी को कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ लादेन पर हुए जानलेवा हमले के मामले में रविवार को राजस्थान पुलिस ने भाजपा के तीन व कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया। कार्यकर्ताओं की हिरासत के सूचना मिलने पर सांसद ने थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

By krishan kumarEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sun, 08 Jan 2023 08:45 PM (IST)
Hero Image
कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने पर भड़के सांसद बालकनाथ, विवाद बढ़ने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को छोड़ा

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। राजस्थान के कस्बा बहरोड में छह जनवरी को कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ लादेन पर हुए जानलेवा हमले के मामले में रविवार को राजस्थान पुलिस ने भाजपा के तीन व कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया। कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने की सूचना के बाद भाजपा व कांग्रेस के स्थानीय नेता थाने पहुंच गए और विरोध किया। सूचना के बाद अलवर के सांसद बाबा बालकनाथ भी थाने पहुंच गए।

सांसद डीएसपी के बहस

सांसद व डीएसपी आनंद राव के बीच खूब बहस हुई। सांसद ने डीएसपी को भाजपा सरकार आने पर देख लेने तक की धमकी दे डाली। विवाद बढ़ता देख कर पुलिस ने चारों कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया। सांसद ने पुलिस पर निर्दोष लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है। छह जनवरी को बहरोड पुलिस कुख्यात बदमाश लादेन उर्फ विक्रम को पुलिस अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर आई थी।

अस्पताल में लादेन पर फायरिंग

अस्पताल में बदमाशों ने लादेन पर फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में लादेन बच गया था, लेकिन वहां इलाज कराने दो बहने इमरती देवी व भूतेरी देवी के पैरों में गोली लगने से घायल हो गई थी।बहरोड़ पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार किया था। जांच के लिए रविवार को पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता एडवोकेट राजाराम यादव और भाजपा कार्यकर्ता एडवोकेट हितेंद्र यादव, नूतन सैनी व निशांत यादव को हिरासत में ले लिया।पुलिस ने दावा किया था कि चारों को फायरिंग की घटना से कनेक्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Rewari Crime: अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर वसूले तीन लाख रुपये

थाने में हुआ हंगामा

हिरासत में लेने की सूचना के बाद स्थानीय भाजपा-कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं थाने में पहुंच गए। भाजपा जिलाध्यक्ष बलवान यादव, कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव, पूर्व प्रधान रोहिताश यादव, अलवर जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, मोहित यादव, कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे डा. आरसी यादव, पूर्व जिला पार्षद महेंद्र यादव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस व भाजपा नेताओं ने थाने के बाहर नारेबाजी व धरना शुरू कर दिया। बातचीत के दौरान डीएसपी आनन्द राव व कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव के बीच नोक झोंक हो गई। भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने पुलिस अधिकारियों पर तानाशाही का आरोप लगाया।

सांसद पहुंचे थाने

कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने की सूचना के बाद अलवर के सांसद बाबा बालकनाथ भी बहरोड थाना में पहुंच गए। सांसद बाबा बालकनाथ व डीएसपी आनंद राव के बीच तीखी नोक-झोंक हो गई। सांसद भी थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। सांसद ने कहा कि पुलिस तानाशाही कर रही है। बदमाशों को पकड़ने में विफल पुलिस निर्दोष लोगों को परेशान कर रही है। सांसद ने डीएसपी को आठ माह बाद सरकार आने पर हिसाब लेने तक की धमकी दे डाली। विवाद बढ़ते देख कर पुलिस ने चारों कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Rewari News: मंडी में गुंडागर्दी, पीट-पीट कर फल व्यापारी के हाथ-पैर तोड़े; CCTV में कैद हुई वारदात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें