Move to Jagran APP

Rewari News: क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाते तीन दबोचे, एक आरोपित फरार

हरियाणा के रेवाड़ी में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपित मौके से फरार हो गया। मौके से तीन मोबाइल व एक लैपटाप बरामद हुआ है। सीआइए रेवाड़ी ने अंसल टाउनशिप स्थित मकान में छापेमारी की।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 20 Jan 2023 08:42 AM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 08:42 AM (IST)
क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाते तीन दबोचे, एक आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी ने शहर की अंसल टाउनशिप स्थित एक मकान पर छापेमारी कर तीन लोगों को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है। एक आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान राव तुलाराम विहार का रहने वाला लखपत, सरस्वती विहार का रहने वाला जतिन व गांव गंगायचा जाट का रहने वाला रणधीर के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से मोबाइल व लैपटाप भी बरामद किया है। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rewari Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार कर्मचारी की मौत, फरवरी में होनी थी शादी, मातम में बदलीं खुशियां

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम को गश्त के दौरान सीआइए रेवाड़ी की टीम को सूचना मिली कि अंसल टाउनशिप स्थित दिनेश सैनी के मकान में चार लोग सिडनी व मेलबर्न के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे है। सूचना के बाद सीआइए की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मकान के एक कमरे में पहुंची तो वहां पर चार लोग बैठे हुए थे और सट्टा लगा रहे थे।

तीन को दबोचा, एक फरार

पुलिस को देख कर चारों लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने तीन को मौके पर ही काबू कर लिया और एक आरोपित मोबाइल लेकर भागने में कामयाब हो गया। पकड़ गए आरोपित राव तुलाराम विहार का रहने वाला लखपत, सरस्वती विहार का रहने वाला जतिन व गांव गंगायचा जाट का रहने वाला रणधीर है, जबकि फरार हुए आरोपित की पहचान नई बस्ती के रहने वाले हन्नी के रूप में हुई है।

मोबाइल व लैपटाप बरामद

सीआइए टीम ने कमरे से एक लैपटाप व तीन मोबाइल बरामद किए है। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चारों आरोपितों के विरुद्ध जुआ अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार हुए चौथे आरोपित की तलाश कर रही है।

Rewari News: मृतकों के आश्रितों को होटल मालिक ने नहीं दी पूरी राहत राशि, कार्रवाई के दिए आदेश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.