Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari News: कप्तान के तेवर देख सख्त हुई पुलिस, एक ही रात में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीते 29 गिरफ्तार

नए पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति के बाद से ही जिला पुलिस सख्त हो गई है। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बुधवार रात में ही 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 06 Apr 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी पुलिस ने एक ही रात में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीते 29 लोगों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। जिले के नए पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने बुधवार को पदभार संभालते ही खुले में शराब पीने वालों के विरुद्ध अपने तेवर दिखा दिए थे। कप्तान के तेवर देखते हुए जिला पुलिस भी सक्रिय हो गई है। बुधवार की रात को जिला में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व अवैध रूप से शराब पिलाने वालों के विरुद्ध सख्ती शुरू कर दी है। पुलिस ने एक ही रात में 29 लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीते हुए काबू किया है।

खुले में पर सजती है महफिलें

पुलिस और अबकारी विभाग की अनदेखी के कारण शराब का सेवन करने वाले लोगों का हौसला बढ़ गया था और जहां भी उन्हें खुला स्थान दिखाई दे वहीं पर अपनी महफिल जमा कर शराब का सेवन करना शुरू कर देते हैं।

शराब पीने के बाद इन युवकों के द्वारा शोर गुल और अभद्र भाषा का प्रयोग करने से उस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। शहर के हुडा बाईपास पर खुले में व सड़क किनारे गाड़ियां खड़ी कर महफिल जमने लगती है। किसी भी चौक चौराहों पर शराब के नशे में शोर गुल करने से भी नहीं चुकते हैं।

एक ही रात में 29 लोगों पर कार्रवाई

बुधवार की रात पुलिस ने खुले में शराब पीने वालों पर कार्रवाई करते हुए 29 लोगों को काबू किया है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने राजेश पायलट चौक से सात लोगों को, कोसली थाना पुलिस ने चार लोगों को, खोल थाना पुलिस ने एक, कसौला थाना पुलिस ने दो, धारूहेड़ा थाना में एक, बावल थाना में एक, सदर थाना पुलिस ने प्रजापति चौक से तीन, शहर थाना पुलिस ने तीन व सेक्टर-छह थाना पुलिस ने चार लोगों को खुले में शराब पीते हुए काबू किया है। पुलिस ने सभी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।