Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेवाड़ी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 10 युवतियां और चार युवक गिरफ्तार

रेवाड़ी के स्पा सेंटर पर छापेमारी कर पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 10 लड़कियों और 4 लड़कों को हिरासत में लिया है। सभी आरोपितों को पुलिस थाने ले जाया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Tue, 08 Feb 2022 06:39 PM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी में स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, 10 लड़कियां व चार युवक हिरासत में

रेवाड़ी [कृष्ण कुमार]। शहर में देहव्यापार तेजी से पनप रहा है। पुलिस के खुफिया विभाग ने धारूहेड़ा चुंगी स्थित एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए संचालक सहित चार लड़कों व दस लड़कियों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर में लंबे समय से देहव्यापार चल रहा था। जगन गेट चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस के अनुसार, खुफिया विभाग को धारूहेड़ा चुंगी स्थित द रिलेक्स नाम के स्पा सेंटर में देह व्यापार का चल रहा है। सूचना के बाद एसपी राजेश कुमार ने डीएसपी हंसराज की अगुवाई में महिला थाना प्रभारी अनीता व शहर थाना प्रभारी संजय कुुमार की टीम गठित की।पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को 1500 रुपये देकर स्पा सेंटर में भेजा।

फर्जी ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस को स्पा सेंटर में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने मौके से चार लड़कों व दस लड़कियों को काबू कर लिया। सभी आरोपित देह व्यापार के धंधे में शामिल थे।

लंबे समय से चल रहा था देह व्यापार

पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव खोरी निवासी सुनील कुमार, नेपाल निवासी अमित व प्रकाश और असम निवासी सहदुल अली के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर की जगह मोहल्ला कृष्णा नगर निवासी पवन ने रेवाड़ी निवासी जसवंत से किराए पर ली ले रखी है। पवन ने खोरी निवासी सुनील को यह जगह स्पा सेंटर चलाने के लिए दी हुई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने मौके से पेमेंट करने की एक प्वाइंट आफ सेल मशीन, एक रजिस्टर, कंडोम व सेक्सवर्धक दवाएं बरामद की हैं।

शहर में कई जगह चल रहा है देह व्यापार

शहर के खुले कई होटलों व स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। दूसरे राज्यों से लड़कियाें को बुला कर देह व्यापार कराया जा रहा है। धारूहेड़ा चुंगी स्थित स्पा सेंटर से पकड़ी गई लड़कियां असम, बिहार, बंगाल व दिल्ली की रहने वाली है। पुलिस द्वारा लंबे समय के बाद देह व्यापार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इससे पहले भी होटल व स्पा सेंटरों में देहव्यापार के मामले पकड़े जा चुके है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने इस संबंध में कहा कि जिले में किसी भी तरह के गैर कानूनी धंधों को पनपने नहीं दिया जाएगा। पुलिस पूरी चौकसी के साथ आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई कर रही है। पुलिस की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें