Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari: नग्न होकर सचिवालय के बाहर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी का प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

Rewari रेवाड़ी में विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी राजेश शर्मा ने जिला सचिवालय के बाहर नग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया। विधानसभा चुनाव में उन्होंने आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था। इसके बाद वह इनेलो में शामिल हो गए।

By krishan kumarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 17 Jan 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
सचिवालय के बाहर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी द्वारा मंगलवार को नग्न होकर प्रदर्शन किया गया। गांव बिठवाना के रहने वाले राजेश शर्मा नग्न होकर मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने के लिए जिला सचिवालय पहुंच गए। पुलिस ने जिला सचिवालय के सामने से उन्हें हिरासत में ले लिया।

AAP के टिकट पर लड़ा था चुनाव

राजेश शर्मा ने पिछले विधानसभा चुनाव में रेवाड़ी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की टिकट पर विधायक पद के चुनाव भी लड़े थे। चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी को छोड़ कर इनेलो ज्वाइन कर ली थी। कुछ समय पहले उन्होंने इनेलो की सदस्यता भी छोड़ दी थी।

मंगलवार की दोपहर राजेश शर्मा अपने कपड़े उतार कर जिला सचिवालय पहुंच गए। शरीर पर सिर्फ लंगोट बांधा हुआ था। नग्न व्यक्ति को देख कर जिला सचिवालय के सामने हलचल मच गई। वहीं मौजूद पुलिस ने राजेश शर्मा को रोकर लिया।

पुलिस वालों ने उनसे कपड़े पहनने का आग्रह किया, लेकिन राजेश शर्मा उसी हालत में ज्ञापन सौंपने के लिए जिला सचिवालय की ओर बढ़ गए। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और सेक्टर-तीन चौकी में ले गए।

यह भी पढ़ें- Rewari News: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पेट्रोल पंप में हुई लूट में शामिल नाबालिग आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

यह हैं मांगे

राजेश शर्मा द्वारा ज्ञापन में पूछा गया है कि सरकारी कार्यालयों में एसी व हीटर चलते है। उनका बिजली का बिल कौन भरता है। इसके अतिरिक्त सफाई कर्मचारियों को सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने, पंजाब पुलिस के अनुसार हरियाणा पुलिस में वेतन लागू करने, कैदियों को सर्दी में गर्म व गर्मी में ठंडा पानी देने, पांच लाख पदों पर नियुक्ति करने, पुरानी पेंशन नीति बहाल करने, विधायक व सांसद को एक ही पेंशन देने, हटाए गए पीटीआइ को दोबारा नियुक्ति देने, सचिवालय के सामने ग्रीन बेल्ट में बनाया गया शौचालय हटाने, संडे बाजार शुरू करने व अतिक्रमण हटाने के दौरान रेहडी वालों के फल व सब्जियों को जब्त नहीं करने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें- Haryana Weather Update: रेवाड़ी में शून्य डिग्री दर्ज हुआ तापमान, खेतों में जमी बर्फ