Move to Jagran APP

Rewari News: बावल में बदमाशों का आतंक, चोरी कर जलाई तीन बाइक; टायर फटने से हुए धमाकों से सहमे लोग

Rewari News मोटरसाइकिल में आग लगने के कारण उनके टायर धमाके के साथ फट गए। आधी रात को तीन धमाके होने के कारण लोग भी दहशत में आ गए। धमाके की सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 09 Jan 2023 07:57 AM (IST)
Hero Image
Rewari News: बावल में बदमाशों का आतंक, चोरी कर जलाई तीन बाइक

रेवाड़ी,जागरण संवाददाता। औद्योगिक कस्बा में शनिवार की रात को बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने तीन अलग-अलग जगहों से मोटरसाइकिलें चोरी कर ली और आग लगा दी। मोटरसाइकिल में आग लगने के कारण उनके टायर धमाके के साथ फट गए।

आधी रात को तीन धमाके होने के कारण लोग भी दहशत में आ गए। धमाके की सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एक अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी करते हुए दो आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस आरोपितों की पहचान का प्रयास कर रही है।

पहली वारदात

पुलिस के अनुसार कस्बा की बाबा मार्केट में आधी रात को धुआं उठाने व धमाके की आवाज सुन कर नजदीक रहने वाले आशु जांगिड उठ गए। वह बाहर आए तो मार्केट में एक पल्सर मोटरसाइकिल में आग लगी हुई थी। आशु ने तुरंत ही पानी की मोटर चला आग बुझाई। जलाई गई मोटरसाइकिल उनके पास किराए पर रहने वाले साहिल की थी।

दूसरी वारदात

दूसरी घटना शहर के मोहल्ला हसनपुरा में हुई। गांव रालियावास के रहने वाले दीपक शनिवार की रात को अपने दोस्त के पास आए हुए थे। उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल मकान के बाहर खड़ी की हुई थी। बदमाश मोटरसाइकिल का ताला तोड़ कर नजदीक स्थित एक पुलिस बूथ के पीछे ले गए और आग लगा दी। उस समय बूथ में पुलिस मौजूद नहीं थी। यहां भी आग के कारण मोटरसाइकिल का टायर फट गया और धमाके की आवाज सुन कर दीपक व अन्य लोग मौके पर पहुंचे।

तीसरी वारदात

तीसरी घटना भैरू चौक के निकट हुई। चोरों ने रेवाड़ी-बावल रोड स्थित स्पर्श अस्पताल के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल का ताला तोड़ कर चोरी कर लिया और करीब 500 गज दूर स्थित भैरू चौक पर ले जाकर आग लगा दी। यहां भी धमके व आग के कारण नजदीक स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। यह मोटरसाइकिल स्पर्श अस्पताल की थी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपित

तीन जगह आग व धमाके की सूचना के बाद गश्त कर रही बावल थाना की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी कराई, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। चोरी करने वाले दो आरोपित स्पर्श अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

दोनों आरोपित मोटरसाइकिल चोरी कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के अपने कब्जे में ले लिया। बावल थाना एसएचओ रण सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें