Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: बहनोई को जिताने के लिए तेजप्रताप ने निकाला रोड शो, बोले- लालू परिवार CBI और ED से नहीं डरता

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार चरम पर है। शनिवार शाम रेवाड़ी से कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव के रोड शो में बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव शामिल हुए। उन्होंने अपने बहनोई चिरंजीव के पक्ष में मतदान करने की अपील की। तेजप्रताप ने कहा चिंरजीव को जीताएं फिर चौधर की लड़ाई हम लड़ेंगे। साथ ही अपने परिवार को लेकर भी कई बातें कहीं।

By Gyan Prasad Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 21 Sep 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
तेज प्रताप यादव ने धारूहेड़ा में किया बहनोई के लिए प्रचार। जागरण

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है। शनिवार शाम रेवाड़ी से कांग्रेस के उम्मीदवार चिरंजीव राव की ओर से निकाले गए रोड शो में बिहार के पूर्व मंत्री Tej Pratap Yadav शामिल हुए।

उन्होंने अपने बहनोई चिरंजीव के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से अपील की। कहा पचास साल से यह परिवार समाज सेवा में लगा हुआ है। पहले चिरंजीव के पिता कैप्टन अजय सिंह यादव ने लोगों की सेवा की और अब चिरंजीव कर रहे हैं।

धारूहेड़ा में हुई कांग्रेस की जनसभा तथा रोड शो के दौरान चिरंजीव ने कहा उन्होंने शहर के लोगों की समस्या दूर कराने के लिए पांच साल अपनी आवाज बुलंद रखी लेकिन भाजपा सरकार कान में तेल डाले बैठे रही। जिसका परिणाम उसे भुगतना पड़ेगा। लोगों का उत्साह बता रहा है कि भाजपा सरकार जाने वाली है।

लालू परिवार जांच एजेंसियों से नहीं डरता

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तथा पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने उनके परिवार के विरुद्ध सीबीआई तथा ईडी को लगा रखा है।

दोनों एजेंसी सरकारी तोते की तरह काम कर रही हैं, लेकिन उनका परिवार किसी भी कार्रवाई से डरता नहीं हैं। उनके पिता से लेकर परिवार के सभी सदस्य निडर होकर रह रहे हैं।

भाजपा सरकार की करतूत से पूरे देश के लोग वाकिफ हैं। हरियाणा के चुनाव में भाजपा धरातल पर आ जाएगी और यहां पर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

तेज प्रताप अपने बहनोई तथा कांग्रेस के रेवाड़ी से उम्मीदवार निवर्तमान विधायक चिरंजीव राव की ओर से निकाले गए रोड शो और जनसभा में बोल रहे थे।

धारूहेड़ा में है बिहारियों का दबदबा

बता दें कि धारूहेड़ा की औद्योगिक इकाईयों में काफी संख्या में बिहार के लोग कार्यरत हैं। वह यहीं पर रहते भी हैं। तेजप्रताप ने कहा मोदी सरकार की कथनी करनी के बारे में देश के लोगों को पता चल गया है, यही वजह है कि लोकसभ चुनाव में पूर्ण बहुमत नहीं मिला। हरियाणा से भी भाजपा जाने वाली है। इस धर्मयुद्ध में भाजपा बुरी तरह से हारेगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी।