Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rewari Crime: बदमाशों का आतंक, कंपनी के कर्मचारी से लूटी बाइक, नकदी और मोबाइल; आरोपी फरार

Reawari Crime रेवाड़ी के धारूहेड़ा में बदमाशों का आतंक थम नहीं रहा है। अब बदमाशों ने एक कंपनी के कर्मचारी से बाइक नकदी और मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। उधर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी के धारूहेड़ा में कर्मचारी से बाइक और नकदी लूटी। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, जागरण, धारूहेड़ा (रेवाड़ी)। हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित साहबी पुल पर कार सवार आरोपितों ने बाइक सवार एक कंपनी कर्मचारी से बाइक, मोबाइल व नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए।

बताया गया कि पीड़ित नाइट ड्यूटी करने के बाद घर जा रहा था। शिकायत के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के अलवर जिले के गांव माढ़ा के रहने वाले ओमप्रकाश ने बताया कि वह बावल औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में चालक के पद पर कार्यरत है। रविवार रात साढ़े 11 बजे कंपनी से छुट्टी होने के बाद वह बाइक से धारूहेड़ा जा रहा था।

ओमप्रकाश ने बताया कि साहबी पुल पर एक कार चालकों ने बाइक को रुकवा लिया। कार से उतरे बदमाशों ने उसका मुंह बंद कर उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद उसका पर्स, मोबाइल व बाइक लूटकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- उन्नाव में पुलिस की गोकशी के आरोपित से मुठभेड़, आरोपित के पैर में लगी गोली; अस्पताल में भर्ती

वहीं, घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर फौजी की पत्नी का फोटो लगाने पर हुआ विवाद, 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत; सैनिक समेत 4 के खिलाफ मामला दर्ज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें