Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! यहां रेल यातायात रहेगा प्रभावित, कई ट्रेनों के बदले रूट, पढ़ें- पूरी डिटेल्स

Railway News उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल पर दिल्ली-अंबाला रेलखंड के मध्य स्थित ढोला माजरा स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य के चलते रेल यातायात प्रभावित रहेगा। कई ट्रेनों के मार्ग बदले गए हैं और कुछ के संचालन में बदलाव किया गया है। इस खबर में आपको सभी बदलावों की जानकारी मिलेगी। पढ़िए आखिर किन-किन रूटों पर रेल यातायात प्रभावित रहेगा ?

By Gyan Prasad Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
कई ट्रेनों के संचालन में बदलाव किया गया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल पर दिल्ली-अंबाला रेलखंड के मध्य स्थित ढोला माजरा स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य के लिए रेल यातायात ब्लाक किया जा रहा है। इस कारण रेल यातायात प्रभावित रहेगा।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशिकिरण के अनुसार, उपरोक्त कार्य के कारण उत्तर पश्चिम रेलवे पर संचालित कई रेलसेवाओं के मार्ग परिवर्तित किए हैं तो कुछ के संचालन में बदलाव किया गया है।

गाड़ी संख्या 14717, बीकानेर हरिद्वार रेलसेवा शुक्रवार को बीकानेर से प्रस्थान करेगी। यह परिवर्तित मार्ग वाया रोहतक-दिल्ली-गाजियाबाद-सहारनपुर- हरिद्वार होकर संचालित होगी।

इसी प्रकार गाड़ी संख्या 20977, अजमेर-चंडीगढ रेलसेवा 21 व 22 सितंबर को अजमेर से प्रस्थान करेगी। यह रेलसेवा पानीपत-कुरूक्षेत्र के मध्य एक घंटा पांच मिनट रेगुलेट (अतिरिक्त समय के लिए ठहराव) रहेगी।

वहीं, गाड़ी संख्या 12983, अजमेर-चंडीगढ रेलसेवा 22 सितंबर को अजमेर से प्रस्थान करेगी वह रेलसेवा पानीपत-कुरूक्षेत्र के मध्य एक घंटे 30 मिनट रेगुलेट रहेगी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली कोर्ट में क्यों पेश हुईं आतिशी? जवाब के लिए जज से मांगा समय, BJP नेता ने दायर किया था केस

इनके अलावा गाड़ी संख्या 19411, साबरमती-दौलतपुर चौक रेलसेवा दिनांक 22 सितंबर को साबरमती से प्रस्थान करेगी वह रेलसेवा कुरुक्षेत्र स्टेशन पर एक घंटे रेगुलेट रहेगी।

यह भी पढ़ें- कौन हैं मुकेश अहलावत, जिन्हें आतिशी के नेतृत्व वाली दिल्ली कैबिनेट में मिली जगह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर