Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा: एक्सीडेंट में बुझे दो घर के चिराग, ट्रक की टक्कर से कार सवार दोस्तों की मौत

Rewari Road Accident हरियाणा के रेवाड़ी जिले में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। मरने वाले दोनों युवक अपने माता-पिता के इकलौती संतान थे। हादसे के बाद दोनों के घरों में मातम पसर गया है। दोनों गांव के दोस्त थे वह रेवाड़ी आ रहे थे। इसी दौरान ट्रक से कार में टक्कर मार दी। हादसे का जिम्मेदार ट्रक चालक फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Satyendra Singh Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 23 Jul 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
रेवाड़ी में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत।

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। भाड़ावास रोड पर गांव खरसानकी के निकट मंगलवार शाम करीब चार बजे तेज गति से आ रहे ट्रक ने सामने से आ रही कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक और उसके साथ बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला तब तक कार चालक की मौत हो गई।

वहीं, दूसरे युवक को जिला अस्पताल लाया गया, इलाज के दौरान दूसरे की भी मौत हो गई। दोनों युवक अपने माता-पिता के इकलौते संतान थे। हादसे का जिम्मेदार ट्रक चालक फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गांव के दोस्त के साथ आ रहे

गांव खरखड़ी गांव के रहने वाले मंजीत गांव के ही रहने वाले अपने दोस्त नितेश के गांव से रेवाड़ी आ रहे थे। खरसानकी गांव के निकट सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। कार मंजीत चला रहा थे, जबकि नीतेश उनके बगल में बैठा हुए थे।

कार टक्कर थी जबरदस्त

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार का आगे हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके चलते मंजीत और नीतेश कार में बुरी तरह से फंस गए। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने दोनों युवकों को कार से निकालने का प्रयास किया, लेकिन क्षतिग्रस्त होने के कारण कार की खिड़की को खोलने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

लोगों ने दोनों को बाहर निकालकर जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया, मंजीत की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी। जबकि नितेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर स्वजन भी अस्पताल में पहुंच गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची भाड़ावास चौक चौकी पुलिस ने दोनों युवकों का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

तालमेल के अभाव में दो घंटे देरी से पहुंची पुलिस

हादसे के समय मौके पर पहुंचे लोगों की तरफ से भाड़ावास पुलिस चौकी को शिकायत कर दी गई थी, लेकिन करीब दो घंटे की देरी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि घटना स्थल को लेकर भाड़ावास चौकी व सेक्टर तीन पुलिस चौकी एक दूसरे के एरिया का मामला बताकर उलझी रही। करीब दो घंटे के इंतजार के बाद पुलिस पहुंची।