Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: रोहतक के सांपला में 11 साल का बच्चा हुआ लापता, माता पिता को अपहरण का शक

सांपला कस्बे से एक 11 वर्षीय लड़का संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया है। इस मामले में सांपला थाना पुलिस ने लापता बच्चे के पिता प्रेमलाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बच्चे के पिता प्रेमलाल ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार को वो और उसकी पत्नी ड्यूटी पर गए थे। शाम को आए तो घर खुला मिला और उनका बच्चा हरगोविंद लापता था।

By Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 12 Oct 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
रोहतक के सांपला में 11 साल का बच्चा हुआ लापता (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रोहतक। रोहतक के सांपला कस्बे से एक 11 वर्षीय लड़का संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया है। पुलिस और बच्चे के परिवार को उसके अगवा किए जाने का शक है। मामले में सांपला थाना पुलिस ने लापता बच्चे के पिता प्रेमलाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बच्चे के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

बच्चे के पिता प्रेमलाल ने अपनी शिकायत में बताया कि वो मूलरूप से मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का रहने वाला है। सांपला में वो और उसकी पत्नी एक इंडस्ट्री में नौकरी करते हैं। प्रेमलाल के अनुसार उनके तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा यशपाल और बेटी रानी टीकमगढ़ में ही दादा-दादी के पास रहते हैं।

घर पर नहीं मिला बच्चा

सबसे छोटा बेटा 11 वर्षीय हरगोविंद उनके पास रहता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि बुधवार को वो और उसकी पत्नी ड्यूटी पर गए थे। हरगोविंद को घर पर ही छोड़कर गए थे। शाम को आए तो घर खुला मिला और हरगोविंद लापता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- भ्रष्टाचार मामले में ACB ने हरियाणा के एक और IAS अधिकारी जयवीर आर्य को किया गिरफ्तार, तीन लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा