Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nafe Singh Murder: नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, खुल सकते हैं कई राज

नफे सिंह हत्याकांड में बहादुरगढ़ पुलिस के हाथ भले ही खाली हो लेकिन बहादुरगढ़ पुलिस ने नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathee) के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारी राजस्थान से की है। पुलिस आरोपी को पकड़कर बहादुरगढ़ ला रही है जहां आरोपी से हत्याकांड को लेकर पूछताछ की जाएगी जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Fri, 01 Mar 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, रोहतक। बहादुरगढ़ पुलिस ने नफे सिंह राठी हत्याकांड (Nafe Singh Rathee Murder Case) के बाद नफे सिंह के परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से हिरासत में लिया है। परिवार को नफे सिंह की हत्या के बाद से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।

वहीं, नफे सिंह हत्याकांड में पूछताछ के नोटिस के बाद कांग्रेस नेता बिजेंद्र राठी थाने पहुंचे हैं। इसके साथ ही पूर्व विधायक नरेश कौशिक, बिजेंद्र राठी के पुत्र संदीप और वाइस चेयरमैन पालेराम को भी नोटिस दे रखा है।

पांच दिन बाद भी हत्यारों को नहीं पकड़ पाई पुलिस

वहीं, पांच दिन बीत जाने के बाद भी नफे सिंह के हत्यारो तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। नफे सिंह के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस राजस्थान से बहादुरगढ़ ला रही है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी, जिसमें नफे सिंह की हत्या को लेकर भी कई अहम सुराग मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Rohtak News: रोहतक में ढाबे पर गुरुग्राम के युवक की 12 गोली मारकर हत्या, पत्नी गई थी वाशरूम, इसलिए बची जान

नंदू ने ली नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी

बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर गैंगस्टर कपिल सांगवान के नाम से एक पोस्ट प्रसारित हुआ था जिसमें नंदू ने नफे सिंह की हत्या कराने की जिम्मेदारी ली है। हत्या का कनेक्शन गैंगस्टर मंजीत महाल से नंदू गिरोह की दुश्मनी को जोड़कर भी देखा जा रहा है। वहीं, मंजीत महाल से नफे सिंह से करीबी संबंध बताया जा रहा है। नफे सिंह, मंजीत को शेल्टर देने का काम करते थे। हालांकि कि नफे सिंह के स्वजन ने नंदू के नाम के पोस्ट को फर्जी करार दिया है।

बता दें कि हरियाणा के इनेलो (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर कार सवार बदमाशों ने गोलीबारी कर दी थी। इस हमले में नफे सिंह राठी सहित उनके सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां इलाज के दौरान इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और कार्यकर्ता जयकिशन दलाल का मौत हो गई थी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस अभी तक हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: सांकेतिक होना चाहिए वॉकआउट, नए कानून बनाते समय विपक्ष का गायब होना ठीक नहीं; विधानसभा अध्यक्ष ने दी नसीहत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें