Move to Jagran APP

Rohtak News: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ अधिवक्ता, पिता ने दोस्त पर जताया शक; नहर किनारे मिला स्कूटी और मोबाइल

रोहतक (Rohtak) के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी से 25 वर्षीय अधिवक्ता रिषभ दहिया संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। रिषभ के पिता ने दोस्त अक्षय पर संदेह जताते हुए मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साथ ही उन्होंने बताया कि रिषभ दोपहर कोर्ट से आने के बाद मामा के घर जाने के लिए निकला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ अधिवक्ता, पिता ने दोस्त पर जताया शक।

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर की इंद्रप्रस्थ कालोनी से 25 वर्षीय युवक रिषभ दहिया संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया। उनके पिता वरिष्ठ अधिवक्ता ने रिषभ के दोस्त बोहर के समीपवर्ती मस्तनाथ कालोनी के अक्षय पर मामले में संदेह जताया है। रिषभ की स्कूटी और मोबाइल फोन बोहर गांव के पास ही भालौठ सब ब्रांच नहर की पटरी पर मिले हैं।

वहीं, पुलिस पूछताछ में अक्षय ने इतना ही बताया है कि वो रिषभ के साथ नशा करने के लिए नहर की पटरी पर आया था। इसके बाद वो रिषभ को वहीं पर छोड़कर चला गया था। पुलिस अक्षय के बयानों को संदिग्ध मान रही है। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने रिषभ की गुमशुदगी का पर्चा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: पंजाब में एक दिन में पराली जलाने के रिकार्ड 1921 मामले जबकि हरियाणा में 100 से भी कम केस आए सामने

कोर्ट से आते ही चला गया था बोहर

शहर की इंद्रप्रस्थ कालोनी निवासी अधिवक्ता सतीश दहिया ने बताया कि उनका बेटा रिषभ उनके ही साथ जिला कोर्ट में प्रेक्टिस करता है। बुधवार को वो दोपहर तीन बजे उनके साथ कोर्ट से घर आ गया था। शाम करीब पांच बजे वो अपने मामा के यहां जाने की कह स्कूटी लेकर निकला था। लेकिन रिषभ वहां न जाकर मस्तनाथ कालोनी में अक्षय के यहां चला गया।

देर रात तक जब वो नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की। अक्षय ने नहर पर जाने की बात बताई तो रिषभ की स्कूटी और फोन नहर की पटरी पर मिल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: 'हमारी योजना से एक करोड़ लोगों को मिला लाभ, पहले की सरकारों ने सिर्फ 420 की'; करनाल में शाह के सामने बरसे CM खट्टर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें