Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे भ्रष्टाचारी-चोर कहा...', रोहतक में भाजपा पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे ये लोग

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इन दिनों हरियाणा में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान आज उन्होंने रोहतक के महम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह ईमानदार है इसलिए उन्हें जेल में डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार अच्छा काम कर रही थी जिससे भाजपा नाखुश थी।

By Agency Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
केजीरवाल ने हरियाणा में भाजपा सरकार पर साधा निशाना

एएनआई, रोहतक। Arvind kejriwal in Haryana हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आप नेताओं को झूठे आरोपों में गिरफ्तार करवाने का आरोप लगाया।

चुनावी राज्य हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने बुधवार को राज्य के लोगों के लिए अपनी पांच गारंटी की घोषणा की, जिसमें मुफ्त बिजली, मुफ्त चिकित्सा सेवाएं, बेहतरीन सरकारी स्कूल, 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए 1000 रुपये और युवाओं को रोजगार शामिल हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा...

प्रधानमंत्री को लगता था कि केजरीवाल बहुत काम कर रहे हैं। उन्हें रोका जाना चाहिए। उन्होंने हमारी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।

वे मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे। उन्होंने झूठे आरोप लगाए। मुझे 'भ्रष्टाचारी' और 'चोर' कहा। मैं दिल्ली में घूम रहा हूं, लोग कह रहे हैं कि मैं 'चोर' के अलावा कुछ भी हो सकता हूं। मैंने इस्तीफा दे दिया और कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि मैं ईमानदार हूं या नहीं।

केजरीवाल ने दीं पांच गारंटियां

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आपको पांच गारंटी देता हूं। पहली, हम बिजली मुफ्त करेंगे। लंबित बिजली बिल माफ किए जाएंगे। दूसरी, हम अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और मुफ्त चिकित्सा सेवाएं देंगे। तीसरी, हम आपके बच्चों के लिए बेहतरीन सरकारी स्कूल बनाएंगे।

चौथी, 18 वर्ष से अधिक आयु की सभी महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे। पांचवीं, हम युवाओं को रोजगार देंगे। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि जो भी सरकार बनाएगा, वह केजरीवाल के समर्थन के बिना नहीं बनेगी।

यह भी पढ़ें- 'क्या बेटा इतना बड़ा हो गया कि मां को आंखें दिखाए...', केजरीवाल ने मोहन भागवत से पूछे 5 सवाल