Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले आशा वर्कर्स ने किया प्रदर्शन, पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

रोहतक में अस्थल बोहर स्थित बाबा मस्तनाथ मठ में बुधवार को आशा वर्कर ने प्रदर्शन किया। आशा वर्कर्स ने यह प्रदर्शन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले अस्थल बोहर स्थित बाबा मस्तनाथ मठ के निकट किया। उनकी पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई। बता दें वेतनमान बढ़ाने व स्थाई नौकरी सहित अनेक मांगों को लेकर आशा वर्कर्स करीब एक महीने से धरना देकर आंदोलन कर रही हैं।

By Ratan kanwar Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 11 Oct 2023 10:42 PM (IST)
Hero Image
रोहतक में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले प्रदर्शन करती हुई आशा वर्कर

जागरण संवाददाता, रोहतक। Asha Workers Protest Ahead Of Visiting Amit Shah: रोहतक में अस्थल बोहर स्थित बाबा मस्तनाथ मठ में बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले आशा वर्कर्स ने मठ के निकट प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे पुलिस अलर्ट हुई और उन्हें समझाने का प्रयास किया।

आशा वर्कर्स प्रदर्शन करते हुए मठ की तरफ जा रही थी। तभी पुलिस ने उन्हें तिलयार पर्यटन केंद्र के निकट रोक लिया। लेकिन आशा वर्कर्स आगे जाने पर अड़ी रही। इसी जद्दोजहद में पुलिस और आशा वर्कर्स के बीच धक्का-मुक्की हाेने लगी। जिसके चलते पुलिस ने आशा वर्कर्स को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढे़ं- ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में भाजपा युवा आयोग के पूर्व चेयरमैन के भतीजे की मौत, बेटी व भतीजी घायल

प्रदर्शन के चलते बनी जाम की स्थिती

आशा वर्कर्स के प्रदर्शन के चलते दिल्ली रोड पर तिलयार केंद्र के निकट जाम की स्थिति भी बनी रही। आशा वर्कर्स का कहना है कि वे शांतिपूर्वक प्रदर्शन करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह को ज्ञापन देने जा रही थी लेकिन उन्हें रोक दिया गया।

एक महीने से कर रही हैं आशा वर्कर प्रदर्शन

पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई की हिसार सभा की ओर से इंद्रजीत सिंह, सुमित व बलवान सिंह आदि सहित विभिन्न संगठनों ने कड़े शब्दों में निंदा की है। बता दें कि वेतनमान बढ़ाने व स्थाई नौकरी आदि अनेक मांगों को लेकर आशा वर्कर्स यहां लघु सचिवालय के बाहर करीब एक महीने से धरना देकर आंदोलन कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- मेरे अध्यक्ष रहते नहीं हुई थी चार उप मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा- सैलजा, भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर दी प्रतिक्रिया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर