Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak Crime: बदमाश बेखौफ! भाऊ गैंग ने छह राउंड से ज्यादा चलाई गोलियां, पर्ची फेंक एक करोड़ की मांगी रंगदारी

Rohtak Crime News गोहाना के मातूराम गोलीकांड के बाद अब सांपला के प्रसिद्ध सीताराम हलवाई की दुकान पर गोलियां चली है। बुधवार सुबह छह बजे काले रंग की स्कार्पियो सवार पांच-छह बदमाशों ने छह राउंड के करीब फायरिंग की है। भाऊ गैंग पर ही गोहान गोलीकांड का आरोप है। सूचना मिलने के पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना से संबंधित सबूत जुटा रही है।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 07 Feb 2024 10:31 AM (IST)
Hero Image
Rohtak News: भाऊ गैंग ने अब सांपला में गोलियां चला हलवाई से मांगी एक करोड़ की रंगदारी।

जागरण संवाददाता, रोहतक। गोहाना के मातूराम गोलीकांड के बाद अब सांपला के प्रसिद्ध सीताराम हलवाई के प्रतिष्ठान पर गोलियां चली है। बुधवार सुबह छह बजे काले रंग की स्कार्पियो में आए पांच-छह युवकों ने छह राउंड के करीब फायरिंग की है।

गोलियां चलाने के बाद बदमाशों ने फेंकी पर्ची 

सांपला के रेलवे रोड स्थित सीताराम हलवाई की दुकान पर गोलियां चलाने के बाद बदमाशों ने एक पर्ची फेंकी है। इसमें अमन ग्रुप भैंसवाल के नाम से हलवाई से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। अमन ग्रुप भैंसवाल कुख्यात हिमांशु भाऊ गैंग से ही जड़ा है।

भाऊ गैंग पर ही गोहान गोलीकांड का आरोप है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची हैं। बदमाशों की तलाश में रोहतक सीआइए, एवीटी और अन्य टीम लगी हैं। बदमाश झज्जर एरिया की ओर फरार हुए बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: शराब पार्टी के दौरान नहीं मानी दोस्त की ये बात, मछली काटने के दरांत से की निर्मम हत्या; आरोपी नौ-दो ग्यारह

सुबह छह बजे केवल कारिंदे थे मौजूद, शटर खोला ही था

सांपला के रेलवे रोड स्थित बाजार में सीताराम हलवाई के नाम से मिठाईयों की प्रतिष्ठत दुकान है। बुधवार सुबह छह बजे दुकान संचालक वहां पर नहीं पहुंचे थे। कुछ कारिंदों शटर खोलकर सफाई का काम शुरू ही किया था।

तभी एक काले रंग की स्कार्पियो में आए पांच-छह बदमाशों ने दुकान के आगे खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां चलते ही बाजार में दुकानों के आगे सफाई कार्य में जुटे सभी लोग भाग खड़े हुए। सूचना मिलने के बाद डीएसपी राकेश मलिक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: Karnal Factory Fire: टेक्सटाइल फैक्ट्री में भीषण आग, घटना के बाद मची अफरातफरी; फायर बिग्रेड की सात गाड़ी मौके पर पहुंची

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर