Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: 'हरियाणा से अपराधियों का सफाया करेंगे', रोहतक में भूपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर जमकर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक से उम्मीदवार भारत भूषण बत्रा के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के दस वर्ष के शासन में हरियाणा अपराध और नशे में नंबर-वन बन गया है। कांग्रेस सरकार बनते ही अपराधियों और नशे का सफाया कर देंगे। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी।

By Omparkash Vashisht Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sat, 21 Sep 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
भूपेंद्र हुड्डा ने भारत भूषण बत्रा के लिए किया प्रचार

जागरण संवाददाता, रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा के दस वर्ष में हरियाणा अपराध और नशे में नंबर-वन बन गया है। प्रदेश का कोई भी वर्ग खुद को सुरक्षित नहीं समझता है। कांग्रेस सरकार के दौरान प्रदेश से अपराधिक पलायन कर गए थे। अब फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही अपराधियों और नशे का सफाया कर देंगे। हुड्डा शनिवार देर शाम जनता कालोनी और मॉडल टाउन में कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक भारत भूषण बत्रा के के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा पर जमकर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने दस वर्ष में प्रदेश के साथ-साथ रोहतक को विकास की पटरी से उतार दिया है। हमने स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़कें व इंफ्रास्ट्रचर बेहतर बनाने का काम किया, लेकिन भाजपा ने खस्ताहाल बना दिया है। रोहतक में एक भी नया उद्योग भाजपा अपने दस वर्ष के कार्यकाल में नहीं ला सकी है। रोजगार के मामले में प्रदेश देश के सबसे फिसड्डी राज्य की श्रेणी में शामिल हो गया।

यह भी पढ़ें- Road Accident: पेड़ से टकराई राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला की गाड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

भारत भूषण बत्रा के लिए कही ये बात

उन्होंने विधायक भारत भूषण बत्रा को पढ़ा-लिखा और समझदार राजनीतिज्ञ बताते हुए कहा कि रोहतक के विकास को लेकर हमेशा प्रयासरत रहते हैं। मैंने विधानसभा में अनेकों बार रोहतक की समस्याओं और परियोजनाओं को लेकर आवाज उठाते हुए देखा है। भारत भूषण बत्रा को दिया गया एक-एक वोट मेरे खाते में जाएगा। इसलिए बत्रा को भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजना है। विधायक भारत भूषण बत्रा ने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: बहनोई को जिताने के लिए तेजप्रताप ने निकाला रोड शो, बोले- लालू परिवार CBI और ED से नहीं डरता