Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: ‘कांग्रेस दो जीभ वाला सांप', राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर भाजपा नेता ने बोला हमला

Haryana Election हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। चुनाव से पहले नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला लगातार जारी है। राज्यसभा सदस्य और भाजपा के नेता रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को दो जीभ वाला सांप बताया। साथ ही अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा आरक्षण पर दिए गए बयान को लेकर भी हमला बोला।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 24 Sep 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
रामचंद्र जांगड़ा ने राहुल गांधी पर बोला हमला

जागरण संवाददाता, रोहतक। भाजपा के राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस को दो जीभ वाला सांप बताया। कहा कि कांग्रेस के नेता देश में कुछ और बोलते हैं और विदेश में जाकर कुछ और बोलते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जैसी बचकानी बातें कोई नेता नहीं कर सकता।

आरक्षण पर राहुल गांधी को घेरा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव के दौरान बोल रही थी कि मोदी प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण खत्म कर देंगे, लेकिन अब राहुल गांधी विदेश में जाकर खुद आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस के नेता मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा या भूपेंद्र हुड्डा? सीएम फेस को लेकर जूझ रही कांग्रेस; हाईकमान ने दिया मान-सम्मान का भरोसा

भाजपा ने किसानी और जवानी बर्बाद की- हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ना भाजपा के पास गिनवाने लायक पूर्व का कोई काम है और ना ही भविष्य का कोई रोडमैप। भाजपा ने कांग्रेस की गारंटियों को कापी करके अपना घोषणापत्र तैयार किया है। रोहतक में प्रेसवार्ता करते हुए पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा, हरियाणा में पहले कोई चिट्टे का नाम तक नहीं जानता था, लेकिन भाजपा के संरक्षण में ऐसा नशा गली-गली तक पहुंच गया है। इस सरकार प्रदेश की किसानी और जवानी को बर्बाद करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, कद्दावर नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें