Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtak News: भाजपा मंडल प्रभारी पर आइसक्रीम वाले को पीटने का आरोप, CCTV में कैद हुआ मामला; केस दर्ज

रोहतक (Rohtak) के सांपला के गांव भैंसरू कलां में आइसक्रीम के पैसे न देने पर भाजपी मंडल प्रभारी पर रेहड़ी वाले के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। मारपीट का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

By Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
भाजपा मंडल प्रभारी पर आइसक्रीम वाले को पीटने का आरोप।

संवाद सहयोगी, सांपला। गांव भैंसरू कलां में आइसक्रीम के पैसों को लेकर रेहड़ी वाले और मकान मालिक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप भाजपा के सांपला मंडल प्रभारी जितेंद्र ठेकेदार और उनके साथियों पर है। मारपीट की एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कुछ लोग दो लोगों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। ये सभी जितेंद्र ठेकेदार और उनके साथी बताए जा रहे हैं।

इस बारे में भैंसरू खुर्द निवासी सुरेश ने सांपला पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में सुरेश ने बताया कि वह सेना में जवान है। इन दिनों छुट्टी पर घर आए हुए हैं। राजस्थान का सुरेश उसके यहां काम करता है और आइसक्रीम बेचता है। वो अपनी रेहड़ी भैंसरू कला गांव के बस स्टैंड पर लगाता है।

शराब पीकर आइसक्रीम के पैसे न देने का आरोप

सुरेश का आरोप है कि शुक्रवार रात को जितेंद्र ठेकेदार और उसके साथी शराब के नशे में वहां पर आए। आइसक्रीम खाने के बाद उसके पैसे मांगने पर राजस्थान के सुरेश के साथ खूब मारपीट की। सुरेश का कहना है कि जितेंद्र ठेकेदार अक्सर शराब पीकर आइसक्रीम खाने के बाद पैसे नहीं देता है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: राज्य में बढ़ रहे साइबर क्राइम के केस, सितंबर में मिले 6247 मामले; फ्रॉड होने से बचे 4.14 करोड़ रुपये

गोली मारने की कोशिश का आरोप

फौजी सुरेश का कहना है कि राजस्थानी सुरेश के साथ मारपीट का पता चलने पर वो वहां पर पहुंचा तो जितेंद्र और उसके साथियों ने उसे पिस्तौल से गोली मारने का प्रयास किया। गोली नहीं चलने पर उस पर पिस्तौल के बट से वार किए। इसी बीच पुलिस मौके पर आई तो सभी अपनी गाड़ी छोड़ वहां से फरार हो गए। पुलिस ने जितेंद्र ठेकेदार की गाड़ी कब्जे में ले ली है।

थाना सांपला के एसएचओ बलवान सिंह ने बताया कि मामले में एक युवक ने शिकायत सौंपी है। उसकी जांच कर रहे हैं। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! हटाए गए कोरोना कर्मचारियों को सरकार ने दिया तोहफा, नेशनल हेल्थ मिशन में मिलेगी नौकरियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें