Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर की बहादुरी, तीन बदमाशों ने तानी पिस्तौल, उन्‍हीं से छीनकर 20 फीट तक घसीटा बदमाश

रोहतक पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर पर कार सवार तीन बदमाशों ने बजरंग भवन फाटक के पास कार ओवरटेक कर पिस्तौल तान दी। मगर सब इंस्पेक्टर डरा नहीं और उन्‍होंने बदमाशों से ही पिस्तौल ही छीन ली। एक बदमाश को घसीटा भी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj KumarUpdated: Mon, 28 Nov 2022 06:36 PM (IST)
Hero Image
रोहतक पुलिस में कार्यरत सब इंस्‍पेक्‍टर कुलदीप बदमाशों पर भारी पड़ गए और दांत खट्टे कर दिए

जागरण संवाददाता, रोहतक : हरियाणा पुलिस के सब इंस्‍पेक्‍टर ने बदमाशों को ही धूल चटा दी। रोहतक पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर पर कार सवार तीन बदमाशों ने बजरंग भवन फाटक के पास कार ओवरटेक कर पिस्तौल तान दी। मगर सब इंस्पेक्टर डरा नहीं और उन्‍होंने बदमाशों से ही पिस्तौल ही छीन ली। आर्य नगर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 332, 353, 186, 341, 394, 511 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया है।

सोनीपत जिले के भैंसवान खुर्द निवासी कुलदीप ने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर रोहतक पुलिस लाइन में ड्यूटी दे रहे हैं। वे कुश्‍ती और बाक्सिंग के खिलाड़ी रहे हैं। सोमवार को अलसुबह करीब दो बजे वह ड्यूटी से फारिक होने के बाद पीजीआइ में खाना खाने के लिए गया था। वहां से वापस लौटते समय बजरंग भवन के पास कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटोकर उसे राेक लिया। एक बदमाशों ने आकर उस पर पिस्तौल तानकर चाबी निकालने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी बटन से स्टार्ट होती है।

इसी दौरान उसने पिस्तौल को छीन लिया व कार को भगा लिया। वो चालक साइड की खिड़की में लटका होने के कारण कुछ दूरी तक घिसटता रहा। कुछ दूरी चलकर वह गिर गया तो उसके साथी उसे लेकर भाग गए। झगड़े में उसे गर्दन पर चोटें आईं। सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने छीनी हुई पिस्तौल आर्य नगर थाना में जमा करवाई, जिसमें कारतूस भी थे। कुलदीप की शिकायत पर आर्यनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि कई दफा ऐसा होता है कि लूट के दौरान बदमाश पुलिस से ही टकरा जाते हैं। इसमें कभी बदमाश भारी रहते है तो कई दफा पुलिस भारी पड़ती है। मगर ऐसा कभी कभार ही होता है जब कोई अकेला पुलिसकर्मी तीन बदमाशों से भीड़ जाए। सब इंस्‍पेक्‍टर कुलदीप ने बहादुरी दिखाकर मिसाल कायम की है।