Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: दिल्ली से दवा लेने आई महिला पर युवक ने चाकू से किया हमला, जब बचाने आए लोग तो सनकी ने कर दी फिर ये हरकत

Rohtak Crime दिल्ली से बच्चों के साथ दवा लेने आई एक विवाहिता पर उसके सगे भाई के दोस्त ने ही हमला कर दिया। आरोपित ने महिला और उसके बच्चों को कार में अंदर से लॉक करके पिटाई भी की। फिर महिला पर चाकू से वार भी किए। इस दौरान राहगीरों ने जब महिला को बचाने की कोशिश की तो आरोपित ने उन पर भी हमला बोला। पुलिस तलाश में जुटी।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
Haryana Crime: दिल्ली से दवा लेने आई महिला पर युवक ने चाकू से किया हमला। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रोहतक। दिल्ली के नजफगढ़ से गांव के देसी वैध से बच्चों के साथ दवा लेने आई विवाहिता पर उसके सगे भाई के दोस्त ने हमला किया है। आरोपित ने महिला और उसके बच्चों को कार में अंदर से लॉक करके पीटा है।

हमले के बाद से आरोपी फरार

फिर महिला पर चाकू से वार भी किए। इस दौरान राहगीरों ने जब महिला और बच्चों को बचाने की कोशिश की तो आरोपित ने उन पर भी चाकू से हमला किया। बाद में आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना जींद रोड पर डीपीएस स्कूल के पास हुई।

पुलिस ने शिकायत के बाद किया केस दर्ज

मामले में शहर थाना पुलिस ने नजफगढ़ निवासी कवीश की पत्नी बबली की शिकायत पर आरोपित गढ़ी गांव के मेहर सिंह पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में बबली ने बताया कि वो अपने भाई रोहित के साथ सिवाड़ी गांव के एक देसी वैद्य के पास बच्चों को दवा दिलाकर लौट रही थी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: CM मनोहर लाल के शहर में बेखौफ बदमाश, पुरानी कार खरीदने गए व्यक्ति से दो लाख रुपये की लूट

रोहतक के पास पहुंचने पर डीपीएस स्कूल के पास पहुंचने पर आरोपित मेहर सिंह ने उनकी कार रूकवा ली। इसके बाद उसके भाई को गाड़ी से बाहर निकाल दिया और कार अंदर से लॉक करके बैठ गया। फिर उससे मारपीट की। चाकू से उसके हाथ पर वार भी किया।

बबली का कहना है कि मेहर सिंह उसके भाई को अपने दबाव में रखता है। इसी को लेकर वो विरोध करती है। बबली का आरोप है कि मेहर सिंह उसका भाई रोहित उससे इतना डरता है कि जब वो उनसे मारपीट कर रहा था तो वो उन्हें बचाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाया। पुलिस ने आरोपित मेहर सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Dilbag Singh: 72 घंटे से INLD के पूर्व विधायक के घर पर ईडी की छापेमारी जारी, अन्य पार्टी के नेताओं के बीच बढ़ी बेचैनी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर