Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भगवान के दर्शन करने से पहले उठ गई लाश, परिवार समेत जा रहे थे खाटू श्याम

परिवार के साथ खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहे थे। 10 सितंबर की अल-सुबह करीब 240 मिनट पर मदीना टोल प्लाजा से पहले गांव मदीना आउटर बाईपास पर पहुंचे तो उसके चाचा अशोक को ट्राली के टायर में कुछ आवाज आनी शुरू हो गई। इसके बाद चाचा ने सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली को खड़ा कर दिया और इंडीकेटर जलाकर टायर को चेक करने लग गए।

By Sushil Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:19 AM (IST)
Hero Image
भगवान के दर्शन करने से पहले उठ गई लाश, परिवार समेत जा रहे थे खाटू श्याम।

जागरण संवाददाता, रोहतक। खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर को मदीना टोल के आउटर बाईपास के पास एक कैंटर चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो को चोटें आईं और बाकी सदस्य बाल-बाल बच गए, जबकि एक की मौत हो गई। ट्रैक्टर में कुल 18 लोग तीन युवती व तीन महिला और 12 पुरूष सवार थे। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे।

उक्त उत्तर प्रदेश के जिला बागपत गांव औसिक्का के रहने वाले हैं। घायल विकास ने बहुअकबरपुर थाना पुलिस को दी शिकायत दी में बताया कि वह बीए कक्षा का छात्र है। नौ सितंबर को अशोक, शकील, धनपत विपिन, विनित, देव, वासू, गौरव, रौनक, वंश, अंगूरी, इंद्रपाल, रेखा, रूबी, शिवानी, मोनी, तमन्ना, ट्रैक्टर की ट्राली में सवार थे और सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

सभी लोग राजस्थान खाटू श्याम बाबा के दर्शन को जा रहे थे। जब 10 सितंबर की अल-सुबह करीब 2:40 मिनट पर मदीना टोल प्लाजा से पहले गांव मदीना आउटर बाईपास पर पहुंचे तो उसके चाचा अशोक को ट्राली के टायर में कुछ आवाज आनी शुरू हो गई। इसके बाद चाचा ने सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली को खड़ा कर दिया और इंडीकेटर जलाकर, टायर को चेक करने लग गए।

इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार कैंटर आया तो सीधी ट्राली में टक्कर मार दी। इससे ताऊ इंद्रपाल सड़क पर गिर गए और उनके सिर में काफी चोटें आईं। मुझे भी चोट आई। इसके बाद पीजीआइ में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां ताऊ इंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर