Move to Jagran APP

रोहतक में दर्दनाक हादसा, बहुअकबरपुर के पास कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर; मां और बेटे की हुई दर्दनाक मौत

रोहतक में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। रोहतक के गांव बहु अकबरपुर के पास यह हादसा हुआ था। दोनों शुक्रवार शाम को बाइक पर मोखरा गांव जा रहे थे। इसी दौरान राजस्थान नंबर की गाड़ी ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By Edited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
रोहतक के बहुअकबरपुर के पास कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, रोहतक।  Accident in Rohtak: रोहतक में  एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। रोहतक के गांव बहु अकबरपुर के पास यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मृतक 34 वर्षीय जीनत और 53 वर्षीय नीलम सोनीपत के धनाना गांव रहने वाले थे।

कार ने मारी जोरदार टक्कर

दोनों शुक्रवार शाम को बाइक पर मोखरा गांव में जीनत के एक दोस्त के घर जा रहे थे। बहुअकबरपुर गांव के पास उनकी बाइक को पीछे से आई कार ने टक्कर मार दी। मां-बेटा सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रोहतक के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।

आरोपित कार चालक मौके से फरार

जहां शनिवार को उनकी मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने की वाली कार राजस्थान नंबर की बताई जा रही है। आरोपित कार चालक मौके से अपने वाहन समेत फरार हो गया। थाना बहुअकबरपुर पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।
(मृतक बेटे और मां की फाइल फोटो)

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 100 पुलिस IO सस्पेंड, 272 अधिकारियों का लटका सस्पेंशन, DGP ने गृह मंत्री से की मुलाकात; तीन दिन का मांगा समय

इकलौता बेटा था जीनत, पिता की भी हो चुकी मौत

हादसे में मारे गए जीनत के ताऊ के बेटे सेवाराम ने बताया कि उसके चाचा जितेंद्र का इकलौता बेटा जीनत रोहतक की ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। जितेंद्र की कई साल पहले मौत हो चुकी है। जीनत शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। इनमें 6 वर्षीय मनप्रीत व छोटा बेटा दो वर्षीय जीयांश हैं।

यह भी पढ़ें- STF और बदमाशों के बीच कैथल में हुई मुठभेड़, CIA हेडकॉस्टेबल को लगी गोली; इनामी आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें