Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्मी स्टाइल में हथियार लेकर युवक की कार का किया पीछा, CIA थाना में घुस बचाई अपनी जान

Rohtak Crime News शहर के शीला बाईपास से जाट भवन की ओर रविवार आधी रात को फिल्मी स्टाइल में एक कार को दूसरी कार सवार युवकों ने पीछा किया। कार से हथियार लहराए और दूसरी कार को जबरन रोकने की कोशिश की गई। दूसरी कार सवार सुनील नामक व्यक्ति ने सीआईए-2 थाना में घुसकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने आरोपित कार सवार के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया।

By Rahul Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 03:07 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: हथियार लेकर किया युवक की कार का पीछा, थाना में घुस बचाई जान।

जागरण संवाददाता, रोहतक। शहर के शीला बाईपास से जाट भवन की ओर रविवार आधी रात को फिल्मी स्टाइल में एक कार को दूसरी कार सवार युवकों ने पीछा किया। कार से हथियार लहराए और दूसरी कार को जबरन रोकने की कोशिश की। दूसरी कार सवार अटायल गांव निवासी सुनील ने सीआइए-2 थाना में घुसकर अपनी जान बचाई।

पुलिस ने कई धाराओं में किया केस दर्ज

मामले में थाना अर्बन एस्टेट पुलिस(Rohtak Police) ने सुनील की शिकायत पर बोहर के सुमित उर्फ सैगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। सुनील ने बताया कि सुमित उर्फ सैगा, विक्की खेड़ी और विक्की पाकस्मा की आपस में रंजिश थी। उसने उनका आपस में समझौता कराया था।

सुनील ने अपनी शिकायत में कही ये बात

कुछ समय से सैगो इसी को लेकर रंजिश रखने लगा है। सुनील ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो रविवार आधी रात के करीब शीला बाईपास से कार में अपने गांव जा रहा था। बाईपास से कुछ आगे निकलते ही उसके पीछे से आई एक कार ने उसे ओवरटेक करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: हरियाणवी गायक मासूम शर्मा समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज, लगा है ये गंभीर आरोप

उसकी ड्राइविंग सीट के साथ बैठे सुमित ने उसे पिस्तौल दिखाकर रूकने के लिए कहा। लेकिन सुनील ने का नहीं रोकी तो आरोपितों ने उसका पीछा किया। बाद में उसने सेक्टर-2 के पास सीआइए-2 थाना में घुसकर अपनी जान बचाई। उसे सीआइए थाना में जाता देख आरोपित फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: चुन्नी से गला घोंटा, मारपीट की... जब दहेज के लिए नहीं मानी बीवी तो पति बोला- लॉरेंस के साथ पढ़ा हूं, गोली मरवा दूंगा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर