Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: चुनाव से पहले एक्शन मोड में सीएम नायब सैनी, अपराधियों को दे दिया अल्टीमेटम; हुड्डा को लेकर भी कही ये बात

हरियाणा में इसी साल अक्टूबर में विधानसभा (Haryana Assembly Election) का चुनाव होने वाला है। चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Saini) एक्शन मोड में हैं। उन्होंने अपराधियों को चेतावनी देते हुए सख्त हिदायत दी। मुख्यमंत्री सैनी ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को संदेश भी दिया।

By Arun kumar sharma Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 15 Jul 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपराधियों को दी चेतावनी

जागरण संवाददाता, रोहतक। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपराधियों को स्पष्ट चेतावनी देते हुए कहा कि वे या तो अपराध का रास्ता छोड़ दें अथवा प्रदेश छोडक़र चले जाएं। प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने थाईलैंड से अपराधी को लाने के लिए पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि पुलिस तत्परता के साथ कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री मंगल कमल भवन में पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली को पदभार संभलवाने के उपरांत प्रेस प्रतिनिधियों से संवाद कर रहे थे।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान प्रदेश में अपराध के ज्यादा आंकड़े थे और एफआईआर भी दर्ज नहीं की जाती थी, जबकि वर्तमान प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार पुलिस तत्परता के साथ कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने यह भी कहा कि जीरो एफआईआर दर्ज की जा रही है। सरकार द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कार्रवाई की जा रही है।

काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती- सीएम सैनी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 10 वर्ष के शासनकाल के दौरान ट्रिपल बी का दबदबा था और बदली, भर्ती व भूमि में भ्रष्टाचार किया गया। कांग्रेस नेताओं ने जनता को झूठ बोलकर गुमराह किया। कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस के झूठ को बेनकाब करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने घोषणा पत्र में जनता से किए वायदों को पूरा नहीं किया। जनता कांग्रेस शासनकाल के दौरान त्राहि-त्राहि कर रही थी। सीएम सैनी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा देश में आपातकाल लागू किया गया और इस दौरान प्रेस का भी गला घोंटा गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में एक ही आवाज बुलंद हो रही है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनेगी।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछे ये सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में कितना विकास कार्य कराया और कितनी नौकरी दी, यह प्रदेश की जनता को बताना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Haryana News: गैंगस्टरों का नेटवर्क तोड़ेगी हरियाणा पुलिस, कार्रवाई के लिए नायब सरकार से मिला फ्री हैंड

कार्यकर्ताओं से की आह्वान

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता गांव-गांव, बूथ-बूथ व वार्ड-वार्ड में पहुंचकर आगामी चुनाव में कमल खिलाने का कार्य करें। उन्होंने महेंद्रगढ़ में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय बीसी सम्मान सम्मेलन में भी भाग लेने का लोगों से आह्वान किया।

इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य कृष्णलाल पंवार, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, मुख्यमंत्री के ओएसडी प्रचार गजेंद्र फौगाट, भाजपा के जिलाध्यक्ष अधिवक्ता रणबीर ढाका, पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Haryana News: शराब तस्करी से लेकर अग्निवीरों के कोटा जैसे मामलों को लेकर बोले दुष्यंत चौटाला, BJP सरकार पर भी लगाए गंभीर आरोप